टीम इंडिया में होगी इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री-द्रविड़

 
टीम इंडिया

भारतीय टीम में जल्द ही एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री होने जा रही है जिसके बारे में भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने सूचना दी है बता दे कि जब यह खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी कर लेगा तब यह किसी भी विरोधी टीम को अकेले के दम तहस नहस कर सकता है। बता दें कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की वापसी के संकेत दिए हैं।

टीम इंडिया में हो रही इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री

कोच राहुल द्रविड़ ने संकेत दिया है कि जल्द ही भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टीम में वापसी करने वाले हैं जिससे कि भारतीय टीम और ज्यादा मजबूत दिखाई देगी। उन्होंने कहा है कि इस खिलाड़ी के वापस आने से गेंदबाजी मजबूत होगी।

कोच ने दिया बड़ा बयान

कोच ने कहा कि हमारा स्पिन ऑलराउंडर विभाग काफी ज्यादा मजबूत है इस समय शाहबाज अहमद टीम के साथ शामिल है तो वही वाशिंगटन सुंदर भी टीम में मौजूद है। इसके अलावा जब रविंद्र जडेजा टीम में शामिल हो जाएंगे तो गेंदबाजी लाइन और ज्यादा मजबूत हो जाएगी। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबलों में अक्षर पटेल ने 2 विकेट लेने के साथ-साथ 65 रन भी बनाए थे इस पर कोच ने कहा है कि उनके पास विकल्प काफी ज्यादा बढ़ गए हैं।

कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश

राहुल द्रविड़ ने यह भी कहा कि शिवम मावी के प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद ही खुश है मैच में शिवम मावी ने तेजी से 26 रन बनाए थे मावी की बल्लेबाजी देखकर बेहद ही अच्छा लगा शिवम मावी ने अपने प्रदर्शन से कप्तान के चेहरे पर मुस्कान ला दी इसी प्रकार तेज गेंदबाजों को बल्लेबाजी करते देखकर अच्छा लगता है।