टीम इंडिया को आई ऋषभ पंत की याद, कोच द्रविड़ और बाकी साथियों ने शेयर किया वीडियो

 
टीम इंडिया

दोस्तों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक रोड एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से वह काफी चोटिल हो गए और अब देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती है। इस एक्सीडेंट की वजह से पंत काफी लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर रहने वाले हैं। इसी बीच ऋषभ पंत को याद करते हुए टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और उनके बाकी साथियों ने पंत को एक वीडियो के माध्यम से फाइटर बताया है तथा उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।

इस समय ऋषभ पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। ऋषभ पंत का हौसला बढ़ाने के लिए जारी किए गए इस वीडियो में उनके कई साथी दिखाई दे रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि इस वीडियो में सभी लोगों ने पंत के लिए क्या-क्या बातें की है।

कोच राहुल द्रविड़ 

ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कोच राहुल द्रविड़ कहते हैं कि “हेलो ऋषभ उम्मीद है तुम जल्दी ठीक होकर वापस आओगे मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं कि पिछले 1 साल में तुम्हारे द्वारा खेली गई कुछ शानदार टेस्ट पारियों को मैंने देखा है। तुम एक अच्छे खिलाड़ी हो और मुश्किल परिस्थितियों से निकलकर तुम्हें आना आता है।”


सूर्याकुमार यादव 

ऋषभ पंत को याद करते हुए उनके साथी सूर्यकुमार यादव कहते हैं कि “मैं चाहता हूं कि तुम जल्द ही ठीक हो कर आ जाओ, लेकिन हमें पता है कि अभी कैसी हालत है। हम सभी तुम्हें काफी याद करते हैं तुम अपना ध्यान रखा करो।”

हार्दिक पांड्या 

श्रीलंका के खिलाफ चल रही T20 सीरीज के कप्तान हार्दिक पांड्या भी अपने जोड़ीदार को याद करते हुए कहते हैं कि “मैं आपके जल्दी ही ठीक होने की कामना करता हूं। मैं जानता हूं कि तुम एक फाइटर हो और इस परिस्थिति से भी जल्द ही ठीक होकर वापस आ जाओगे आपके साथ मैं, पूरी टीम और पूरा देश है।

युजवेंद्र चहल 

इस वीडियो में भारतीय टीम के सबसे रोचक खिलाड़ी यूज़वेंद्र चहल ने ऋषभ पंत को याद करते हुए कहा है कि आओ ऋषभ पंत हम साथ में चौके छक्के मारते हैं।

काफी चोटिल है पंत

ऋषभ पंत का एक्सीडेंट काफी पहनकर हुआ था और उनकी कार में आग भी लग गई थी। ऋषभ पंत इस समय आईसीयू से तो बाहर आ चुके हैं लेकिन फिर भी उनको ठीक होने में काफी समय लग सकता है। उनके शरीर की MRI करवाई कीजिए उसमें सब कुछ ठीक आया था लेकिन कुछ जगह ऐसी थी जहां का MRI नहीं हो पाया। ऋषभ पंत के घुटने, टखने और अंगूठे की चोट पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। ऋषभ पंत के घुटने में काफी चोट आई थी और घुटने के लिगामेंट टूट गए हैं जिसकी रिकवरी होने में काफी लंबा समय लगेगा।