न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर देखने को मिला ये नज़ारा

 
टीम इंडिया

अपने सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। परंतु सेमीफाइनल मुकाबले में करारी हार के बाद भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। हालांकि एक बार फिर टीम इंडिया अपने अगले चैलेंज के लिए तैयार है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड का दौरा करना है। जिस में शामिल होने के लिए कई खिलाड़ी रवाना हो चुके हैं। टीम इंडिया के स्पिनर यूज़वेंद्र चहल ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने धनश्री वर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर साझा किया है। बता दें कि इस स्टोरी में भारत के 3 खिलाड़ी ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और चहल नजर रहे हैं। फोटो में चहल ऋषभ पंत पर अपना सिर टिका कर लेटे हुए हैं तो वही पंत सूर्यकुमार के पैरों पर अपना सिर रखकर सोने की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही सूर्यकुमार यादव दीवार पर कंधे से टेप लगाकर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर 3 वन डे और 3 टी 20 मैच खेलने हैं। इस सीरीज की शुरुआत 18 नवंबर से वेलिंगटन में होगी। इस दौरे पर टीम के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन को आराम दिया गया है। इसी के साथ कोचिंग स्टाफ को भी इस दौरे से ब्रेक दिया गया है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्र ने पीटीआई से बताया कि एनसीए टीम लक्ष्मण की अगुवाई में न्यूजीलैंड जाने वाली टीम से जुड़ेगी।  जिसमें साइराज बहुतुले गेंदबाजी कोच तथा ऋषिकेश कानिटकर बल्लेबाजी कोच मौजूद है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि भारतीय टीम में लक्ष्मण को यह बड़ी जिम्मेदारी दी गई हो। इससे पहले भी पूर्व क्रिकेटर ने आयरलैंड, जिंबाब्वे तथा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे घरेलू सीरीज में भारतीय टीम में कोच की भूमिका निभाई थी। वही टी 20 सीरीज में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कमान संभालेंगे तो वही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वनडे टीम में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे।