51 गेंदों में 111 रन जड़ने से पहले सूर्यकुमार यादव ने हार्दिक पांड्या से की ये बात

 
सूर्यकुमार

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। वही भारत T20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में 65 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। वही इस जीत के सबसे बड़े हीरो सूर्यकुमार यादव रहे। मैच में सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर ताबड़तोड़ प्रदर्शन करते हुए 217 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 111 रनों की पारी खेली। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। इस पारी की बदौलत उन्हें मैन ऑफ मैच चुना गया। वहीं मैच प्रेजेंटेशन के दौरान सूर्यकुमार यादव ने एक बड़ा बयान दिया है।

सूर्यकुमार यादव ने कहीं यह बात

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि T20 क्रिकेट में शतक लगाना निश्चित रूप से स्पेशल होता है। मेरे लिए अंतिम ओवर तक बल्लेबाजी करना बेहद ही खास है। सूर्या ने आगे बताया कि हार्दिक ने 18- 19 ओवर तक बल्लेबाजी करके स्कोर को 185 के आसपास को पहुंचाने के लिए कहा था वही 16 ओवर में हमारी बातचीत स्कोर को और ज्यादा आगे ले जाने की हुई। मैं बल्लेबाजी करते हुए आनंद महसूस कर रहा था। वही सीरीज में 1-0 से आगे होना बेहद ही अच्छा है।

सूर्यकुमार

11 चौके और 7 छक्के लगाते हुए लगाया शतक

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में सूर्या ने 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 111 रनों की शानदार पारी खेली इससे पहले विश्वकप में भी सूर्या ने शानदार प्रदर्शन किया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में सूर्य कुमार यादव ने विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। इस दौरान मैदान के चारों ओर शॉट लगाए विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ की और कहा कि उनके जैसा कोई नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों के बड़े अंतर से हराया है। मैच की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 192 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम केवल 126 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड की ओर से केन विलियमसन ने 52 गेंदों पर 61 रन बनाए। वही डेवोन कन्वे ने 25 रन का योगदान दिया। इस जीत के साथ भारतीय टीम सीरीज ने 1-0 से बढ़त बना ली है।