एबी डिविलियर्स से तुलना पर सूर्यकुमार यादव ने दिया बड़ा बयान

 
सूर्यकुमार

सूर्य कुमार यादव भारतीय टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गए हैं। हाल ही में सूर्यकुमार यादव शानदार लय में चल रहे हैं वहीं सूर्यकुमार यादव अकेले के दम पर पूरे मैच को पलटने का हुनर रखते हैं। क्रिकेट फैंस उन्हें 360 डिग्री प्लेयर भी कह रहे हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली थी। हाल ही में एबी डिविलियर्स को लेकर सूर्यकुमार यादव ने बड़ा बयान दिया है।

एक ही है मिस्टर 360 प्लेयर

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए दूसरे मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने चहल टीवी पर अपने एक फैन को बुलाया। इस फैन ने सूर्यकुमार यादव से एक सवाल पूछा कि क्रिकेट की दुनिया में वह अगले मिस्टर 360 डिग्री है? तब सूर्यकुमार यादव ने बताया कि दुनिया में केवल एक ही मिस्टर 360 है उनका नाम एबी डिविलियर्स है। जिनके साथ यूज़वेंद्र चहल भी खेल चुके हैं हालांकि मुझे अभी तक उनके साथ खेलने का मौका नहीं मिला।क्या आप जानते हैं कि यह कौन है। मैं केवल अपने क्षमता के अनुसार खेलने की कोशिश करता हूं इसलिए मैं अगला सूर्यकुमार यादव बनना चाहता हूं।

सूर्यकुमार

क्रिकेट के भगवान से भी बहुत कुछ सीखा

सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा कि जब लोग मेरी पारी के बारे में संदेश भेजते हैं तब मुझे काफी अच्छा लगता है मैंने क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर से काफी कुछ सीखा है। उनके साथ लगभग 10 साल पहले मैंने मुंबई इंडियंस की ओर से क्रिकेट खेला था वही मैं हमेशा से उनसे सीखता हूं। वहीं विराट भाई और हम भी साथ खेलते हैं।

सूर्य कुमार यादव ने आगे कहा कि इस प्रारूप में सकारात्मक इरादे के साथ खेलना चाहता हूं बल्लेबाजी करने से पहले मैं बहुत ज्यादा नहीं सोचता हूं क्योंकि अभ्यास सत्र के दौरान और होटल के कमरे में सोचने का पर्याप्त समय रहता है। मैदान पर आप बिल्कुल भी जोखिम नहीं उठा सकते। मैदान पर आपको बस आनंद लेने की आवश्यकता है।