बाउंड्री लाइन पर सिराज ने की शानदार फील्डिंग, वीडियो हो रहा वायरल

 
सिराज

भारत न्यूजीलैंड के बीच हुए सीरीज के तीसरे टी-20 मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने शानदार फील्डिंग की। सिराज ने एक और अपनी गेंदबाजी से सभी को अपनी और आकर्षित किया तो वहीं उन्होंने शानदार फील्डिंग करते हुए भी फैंस का दिल जीत लिया। मैच में मोहम्मद सिराज ने अपने थ्रो से एडम मिलने को रन आउट किया तो वही बाउंड्री लाइन पर गजब फील्डिंग करते हुए उन्हें उन्होंने सभी को हैरान कर दिया।

बता दें कि यह मामला चहल के ओवर का है जब चहल ने अपने ओवर की पहली गेंद डाली तब फिलिप्स ने इसे पॉइंट की ओर खेला जिसके बाद मोहम्मद सिराज ने गेंद को तेज गति से आता हुआ देखकर बाउंड्री लाइन की ओर दौड़ लगा दी। जैसे ही गेंद बाउंड्री के नजदीक पहुंची तब मोहम्मद सिराज ने फुल बॉडी डाइव लगाते हुए बोल को दोनों हाथों के बीच फसाकर चौका रोक लिया और अपनी टीम के लिए 2 रन बचाए। इस दौरान गेंद मोहम्मद सिराज की बॉडी के बीच फंसी रही परंतु सिराज ने चौका  नहीं जाने दिया। जिसके बाद मोहम्मद सिराज की फील्डिंग देखकर गेंदबाजी कर रहे चहल ने तालिया बजाई।


4 ओवर में लिए 4 विकेट

मैच की बात की जाए तो मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। वही अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट चटकाए इसके अलावा हर्षल पटेल को मैच में 1 विकेट मिला। मैच में अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज के आगे न्यूजीलैंड के सभी बल्लेबाज बेबस नजर आए।

यह रहा मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 160 रन बनाए थे। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाकर खेल रही थी हालांकि इसके बाद बारिश के कारण मैच को टाई घोषित कर दिया गया। जिसके बाद भारत ने यह सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली।