ऋषभ पंत के एक्सिडेंट की तस्वीरें-वीडियो देख भड़क उठी रोहित शर्मा की पत्नी, यूँ जताई नाराजगी

 
ऋषभ पंत

30 दिसंबर शुक्रवार को सुबह ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की तरफ रहे थे उस समय उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद ऋषभ पंत पूरी तरह से चोटिल हो गए। वहीं भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की इस हादसे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है यह बात भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रितिका ने लिखा है कि आपको शर्म आनी चाहिए किसी इंसान की इस तरह की तस्वीरें आप सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जो यह भी डिसाइड नहीं कर पा रहा है कि यह तस्वीरें किसी को दिखाना है या नहीं  उनके भी दोस्त हैं फैमिली है जो इन तस्वीरों को देख कर काफी ज्यादा बुरा महसूस कर रहे होंगे आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। एक होता है जिसमें कोई संवेदना नहीं होती और एक होता है जर्नलिस्म।

ऋषभ पंत

खून से लथपथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गौरतलब है कि ऋषभ पंत के रुड़की में हुए एक्सीडेंट के बाद उनकी कई खून से लथपथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं हालांकि हॉस्पिटल द्वारा आई रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर है परंतु डॉक्टर के अनुसार ऋषभ पंत को कुछ महीने क्रिकेट से दूर रहना होगा।

बता दें कि ऋषभ पंत की कमर और सिर में कुछ गंभीर चोटे आई है जिसके बाद उनका एक्स-रे और सीटी स्कैन किया गया हालांकि इसमें राहत भरी बात यह रही कि ऋषभ पंत को इस एक्सीडेंट में कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ। हालांकि उनके सर में और कमर में गंभीर चोटें जरूर आई है जिसको पूर्ण रूप से स्वस्थ होने में कुछ समय लग सकता है ऐसे में ऋषभ पंत को कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहना होगा। हाल ही में बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर और अनिल कपूर ऋषभ पंत से मिलने हॉस्पिटल गए थे। जिसके बाद दोनों स्टार्स ने बताया कि ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर है।