सूर्यकुमार यादव का शतक देखकर भावुक हो उठीं उनकी मां, वीडियो हुआ वायरल

 
सूर्यकुमार

सूर्यकुमार यादव ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने आगमन के बाद से ही जबरदस्त फॉर्म में हैं और उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में एक जबरदस्त पारी खेली जिसने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। तीसरे नंबर पर आते हुए, यादव ने टी20 विश्व कप 2022 में जहां से छोड़ा था, वहां से अपनी पारी शुरू की और केवल 51 गेंदों पर नाबाद 111 रनों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और सात छक्के शामिल थे।

वास्तव में, 32 वर्षीय सूर्या अपने  मजे के लिए बाउंड्री मार रहे थे और अपने स्ट्रोक्स के साथ मैदान में विभिन्न हिस्सों का पता लगाने में कामयाब रहे। क्रिकेट एक्सपर्ट्स उनके शतक से काफी प्रभावित हुए और विराट कोहली जैसे बड़े नामों ने भी यादव की धमाकेदार पारी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। इस शतक ने भारत को 65 रनों के अंतर से बड़ी जीत दिलाने में मदद की। खेल के दौरान भारत में यादव के घर का एक वीडियो वायरल हो गया।  

सूर्यकुमार

सूर्यकुमार यादव की बहन डिनल यादव ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी बल्लेबाजी की पारी को देखते हुए परिवार का एक वीडियो साझा किया और उनके पिता को उनकी बल्लेबाज के उपर ताली बजाते सुना गया। इस बीच, यादव की मां काफी भावुक हो गईं और उन्होंने अपने बेटे पर आशीर्वाद देने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया। उसी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

यादव ने मैच के बाद के बताया कि, जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो योजना स्पष्ट थी। हमने अंत तक बल्लेबाजी करने के बारे में सोचा और लगभग 170-175 का स्कोर बन रहा  था। सूर्या ने कहा, यह उस काम के बारे में भी है जो आप अभ्यास सत्र में करते हैं। यहां आकर, पूरा खेल खेलना और सीरीज में 1-0 से आगे रहना अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि जो हो रहा था उसके बारे में मैंने बहुत ज्यादा नहीं सोचा। बस मेरा गेम प्लान था और इसने अच्छा काम किया।