रोहित शर्मा ने 11 साल पहले कर दी थी सूर्यकुमार यादव की तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

 
सूर्यकुमार

इस समय भारत और नीदरलैंड के बीच टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान  तीन T20 मैच की सीरीज खेली जाने वाली है. इसी के चलते रविवार (20 नवंबर) को दूसरी टी-20 सीरीज खेलते हुए सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी और अपनी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 1 शतक लगाया. आपको बता दे कि नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलते हुए भारत ने 65 रन बनाए हैं और जीत अपने नाम की है. इस मैच के दौरान सूर्यकुमार ने शतक लगया है और इनका यह T20 इंटरनेशनल करियर में दूसरा शतक है. इस समय यह बहुत ही शानदार प्रदर्शन दे रहे हैं. इन्होंने मैच खेलते हुए 51 गेंदों पर 111 रन बनाए हैं.  सूर्यकुमार के शतक लगाने के बाद इस समय रोहित शर्मा का पुराना ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में

सूर्यकुमार

ट्वीट में रोहित ने की है सूर्यकुमार की तारीफ 

सूर्यकुमार यादव के शानदार प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम 20 ओवर में 191/6  का विशाल स्कोर को बनाने में सफल रही है. हर इंसान इनकी बल्लेबाजी को देखकर हैरान रह गया है. इसी के चलते रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दे कि इस ट्वीट में दिख रहा है कि रोहित शर्मा सूर्यकुमार की खूब तारीफ कर रहे हैं. अब फैंस को रोहित शर्मा की दूरदर्शिता बहुत ज्यादा पसंद आ रही है. इसीलिए यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . आपको बता दे कि साल 2011 में रोहित ने सूर्यकुमार यादव को लेकर एक ट्वीट किया था और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि "चेन्नई ने हाल ही में बीसीसीआई पुरस्कार का काम पूरा हो गया है इसी के चलते कई खिलाड़ी सामने आए हैं और इन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव है इन्हे देख कर लगता है कि यह भविष्य में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन देंगे" .यह ट्वीट अब लोगों को खूब पसंद आ रहा है क्योंकि सूर्यकुमार ने टी20 इंटरनेशनल मैच में बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की है.

सूर्यकुमार यादव ने इंटरव्यू में बताया राज

 इस मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान में गया तो मैंने भी सोच लिया था कि मैं 12वें- 13वें ओवर में बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी करूंगा और 170 से 175 रन बनाने की पूरी कोशिश करूंगा. इसके बाद जब सूर्यकुमार से अपरंपरागत स्ट्रॉकप्ले के राज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राज यह है कि हमें खेलते समय खेल को इंजॉय करना चाहिए और इस समय हम बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते है जिसका हम बहुत समय से अभ्यास कर रहे है. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो भी हुआ उसके बारे में मैं ज्यादा नहीं सोचना चाहता हूं. मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है लोगों को मेरा प्रदर्शन पसंद आया है लेकिन अब मैं यह सारी बातें छोड़ देना चाहता हूं. 

सूर्यकुमार यादव द्वारा खेले गए मैच

सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए 30 पारियों में 47.95 की औसत और 188.37 की शानदार स्ट्राइक-रेट से 1151 रन अपने नाम किये. उन्होंने 1 साल में 2 शतक लगाए हैं और 9 अर्धशतक. इस दौरान यह भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं आपको बता दे कि पहले नंबर पर विराट कोहली है.