इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में रोहित शर्मा टीम इंडिया में कर सकते हैं ये 3 बदलाव

 
भारत

10 नवंबर यानी आज भारत और इंग्लैंड टीम के बीच T20 वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल मुकाबला होना है। इस मुकाबले में जीतकर टीम फाइनल में प्रवेश करेगी। वही फाइनल में पाकिस्तान की टीम पहले ही अपनी जगह बना चुकी है। भारतीय टीम अपना दूसरा वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के लिए केवल 2 कदम दूर है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला सेमीफाइनल मुकाबला भारतीय टीम के लिए काफी अहम मुकाबला होगा। इसके लिए रोहित शर्मा अपनी टीम में ये 3 बदलाव कर सकते हैं

भारत

1.ऋषभ पंत

इस टूर्नामेंट में दिनेश कार्तिक की लगातार फॉर्म के बाद जिंबाब्वे के खिलाफ मुकाबले में ऋषभ पंत को मौका दिया गया था. हालांकि इस मैच में ऋषभ पंत कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और मैच में ऋषभ पंत जल्द ही अपना विकेट देते चले। वही सेमीफाइनल मुकाबले में ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक या फिर दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया जा सकता है।

भारत

2. अक्षर पटेल

इस टूर्नामेंट में अक्षर पटेल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। यही वजह है कि कप्तान रोहित शर्मा सेमीफाइनल जैसे कड़े मुकाबले में अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। बता दें कि एक ऑलराउंडर के रूप में अक्षर पटेल भारतीय टीम का हिस्सा है। वही इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को प्लेयिंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

भारत

3. रविचंद्रन अश्विन

इस टूर्नामेंट की शुरुआत से ही रविचंद्रन अश्विन अपने अनुभव के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाए। हालांकि जिंबाब्वे के खिलाफ अश्विन ने 3 विकेट लिए थे। परंतु भारतीय टीम अश्विन की जगह प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को मौका दे सकती है। बता दें कि यूज़वेंद्र चहल किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ अपनी टीम को विकेट भी दिलाते हैं। यही वजह है कि इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में अश्विन के स्थान पर चहल को टीम में शामिल किया जा सकता है।