दूसरे वनडे में रोहित शर्मा इस खिलाडी को कर सकते हैं बाहर

 
रोहित शर्मा

दोस्तों भारत और श्रीलंका के बीच चल रही ओडीआई सीरीज का दूसरा मैच आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में दोपहर के 1:30 बजे से शुरू होने वाला है। सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला गया था और भारत में यह मैच 67 रन से जीतकर इस सीरीज में 1-0 से अजय बढ़त बना ली थी। अब आज का मैच अगर भारतीय टीम जीत जाती है तो उसे श्रीलंका के खिलाफ लगातार 10वीं सीरीज भारतीय टीम जीत जाएगी। पिछले मैच में विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली थी लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी है जो काफी लंबे समय से फ्लॉप चल रहा है रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं।

इस खिलाड़ी को कर सकते है बाहर

दोस्तों भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल काफी लंबे समय से कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं उन्होंने आखिरी बार आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। उसके बाद में T20, वनडे सभी में फ्लॉप चल रहे हैं। पिछले मैच में भी उन्होंने 29 गेंदों में 39 रन की पारी खेली थी और ऐसी शानदार पिच पर भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए। पांच नंबर पर खेलने आए इस बल्लेबाज ने विकेटकीपिंग भी की थी। तो अभी कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा एक ऐसे खिलाड़ी को मौका देना चाहेंगे जो विकेटकीपिंग भी कर सके और लोकेश राहुल से अच्छी बल्लेबाजी भी।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

केएल राहुल की जगह है भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है। क्योंकि ईशान किशन एक शानदार वनडे बल्लेबाज हैं और वह विकेटकीपिंग भी कर लेते हैं। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए ईशान किशन ने वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक भी बनाया है, जिस वजह से उनकी भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह बनना काफी आसान लग रहा है। इशान किशन काफी शानदार बल्लेबाज हैं और अपनी मर्जी से हर तरफ शॉट मारने के लिए जाने जाते हैं।

हालांकि ईशान किशन के पास ज्यादा अनुभव नहीं है लेकिन इस छोटे से करीब में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में एक मजबूत जगह बनाई है। आमतौर पर वह ओपनर बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं लेकिन उन्हें अगर मौका मिलेगा तो वह मिडिल ऑर्डर में भी कमाल की पारी खेल सकते हैं। केएल राहुल और ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में वह टीम में विकेटकीपिंग बल्लेबाज की कमी को पूरा करते हैं।