शमी की बेवकूफी पर रोहित और हार्दिक को आया गुस्सा, देखें वीडियो

 
शमी

सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेट से हार मिली थी। इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी तो खराब थी ही बल्कि फील्डिंग भी बेहद खराब रही। एक और जहां भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों को रन बनाने में नहीं रोक पा रहे थे। तो वहीं दूसरी ओर फील्डिंग में भी भारतीय टीम काफी पिछड़ी हुई दिखाई दी। इंग्लैंड पारी के नौवें ओवर में भी कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिला। दरअसल 9 वे ओवर की दूसरी गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान जोश बटलर ने रिवर्स स्वीप शॉट मारा था। जिसके बाद गेंद फाइन लेग बाउंड्री की ओर चली गई जिसे पकड़ने के लिए मोहम्मद शमी भागे जा रहे थे तथा मोहम्मद शमी के अलावा भुवनेश्वर कुमार भी गेंद के पीछे भागते हुए दिखाई दिए। बता दें कि यह सब हार्दिक पांड्या के ओवर में हुआ था।

ऐसे में मोहम्मद शमी गेंद को पकड़कर विकेटकीपर की ओर थ्रो नहीं कर रहे थे। बल्कि भुवनेश्वर को गेंद देने की कोशिश कर रहे थे। शमी को यह पता नहीं चल पा रहा था कि भुवनेश्वर कुमार उनके करीब गए हैं। ऐसे में शमी ने जैसे ही वह गेंद फेंकी तो वह भुवनेश्वर के सिर के ऊपर से निकल गई। जिसके बाद भुवनेश्वर ने दौड़कर उस गेंद को पकड़ा। तब तक इंग्लैंड टीम की ओर से बल्लेबाजों ने 4 रन ले लिए थे। इस गलती को देखकर हार्दिक पांड्या मोहम्मद शमी की ओर देखे जा रहे थे  वही रोहित शर्मा भी मोहम्मद शमी की इस गलती पर भड़क रहे थे। इसका एक वीडियो आईसीसी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि यह क्या था।

मोहम्मद शमी की इस गलती को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मैदान पर भारतीय खिलाड़ी का बेहद ही खराब हाल था। मैच में ऐसा लग रहा था जैसे जॉस बटलर और एलेक्स हेल्स ने अपनी पारी से सभी खिलाड़ियों का मनोबल तोड़ दिया हो। बता दे कि मैच में एलेक्स हेल्स ने 86 रन और जोस बटलर ने 80 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई थी।