टीम मीटिंग में ऋषभ पंत ने दिया ऐसा पोज़, लोग कर रहे जमकर ट्रोल

 
ऋषभ पंत

18 नवंबर से भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा। वही इस सीरीज के लिए दोनों ही टीमें कड़ी मेहनत कर रही है। बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर T20 सीरीज के लिए भारत की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं तो वही विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उपकप्तान है। हाल ही में ऋषभ पंत को उनके पोज को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।


एक पोज के कारण ऋषभ पंत हुए ट्रोल

वेलिंगटन स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऋषभ पंत अपने साथी खिलाड़ियों के साथ खड़े हुए थे। इस दौरान ऋषभ पंत ने अपनी टीम जर्सी को आगे से शॉट्स के बाहर निकाला हुआ था तथा वह गूगल पहने हुए और कमर पर हाथ लगाए खड़े थे। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि यह किस एंगल से क्रिकेटर लग रहे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि नए कोच।


फिटनेस को लेकर भी किया ट्रोल

ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर भी कुछ लोगों ने सवाल उठाए हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋषभ का बचाव भी किया है। बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को दो मैच खेलने का मौका मिला था.


ऋषभ पंत का क्रिकेट करियर

ऋषभ पंत के क्रिकेट करियर की बात की जाए तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए 27 वनडे, 64 T20 इंटरनेशनल और 31 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान टेस्ट क्रिकेट में ऋषभ पंत ने 5 शतक और 10 अर्धशतक लगाते हुए कुल 2123 रन बनाए हैं। वही वनडे में 5 अर्धशतक और एक शतक की बदौलत ऋषभ ने 840 रन तथा 64 T20 इंटरनेशनल मैचों में ऋषभ पंत ने 970 रन बनाए हैं इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक भी लगाए हैं।