रवींद्र जडेजा, यश दयाल बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर, इन्हे मिली टीम में जगह

 
रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा और यश दयाल को अगले महीने भारत के बांग्लादेश दौरे से बाहर कर दिया गया था, कुलदीप सेन और शाहबाज़ अहमद को बुधवार को रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया गया था। इससे पहले, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि जडेजा पूरी तरह से ठीक नहीं होने के कारण बांग्लादेश दौरे के लिए नहीं आएंगे।

दयाल को पीठ के निचले हिस्से की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा हैं। और उन्हें श्रृंखला से बाहर कर दिया गया। उनकी जगह क्रमशः कुलदीप सेन और शाहबाज़ अहमद को लिया गया। बीसीसीआई ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी पुष्टि की।

भारत

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए यश दयाल और रवींद्र जडेजा की जगह तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और हरफनमौला शाहबाज अहमद को शामिल किया है।"

दयाल की पीठ के निचले हिस्से में समस्या है और वह सीरीज से बाहर हो गए हैं जबकि जडेजा अभी घुटने की चोट से उबरे नहीं हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे।

भारत

न्यूजीलैंड में 25 नवंबर से ऑकलैंड में शुरू होने वाली 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए कुलदीप और शाहबाज़ को शुरू में टीम में नामित किया गया था। हालांकि, अब वे बांग्लादेश जाने वाली टीम का हिस्सा होंगे। न्यूजीलैंड में वर्तमान में एकदिवसीय टीम के लिए कोई विकल्प नहीं दिया गया है।

न्यूजीलैंड वनडे के लिए भारत की टीम: शिखर धवन (C), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (VC और Wk), संजू सैमसन (Wk), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव , अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, उमरान मलिक

बांग्लादेश वनडे के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (WK), इशान किशन (WK), शाहबाज़ अहमद, अक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन