रविन्द्र जडेजा ने रोहित शर्मा के बालो का उड़ाया मजाक, वायरल हो रही है पोस्ट

 
रविंद्र जडेजा

दोस्तो भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना का मौका काफी कम मिलता है। और जब बात भारतीय कप्तान की आए तो उनका तो टीम के साथ होना बहुत जरूरी हो जाता है। लेकिन हाल ही में बांग्लादेश के साथ हुए मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया। इस दौरान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए मालदीव के लिए रवाना हो गए। मालदीव से रोहित शर्मा ने उनकी पत्नी रित्विका के साथ फोटो शेयर की है स्क्रीन कैप्चर में उन्होंने लिखा है साल का बेहतरीन समय।

इस पोस्ट पर भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कप्तान रोहित शर्मा के बालो का मजाक उड़ाते हुए लिखा की “ बाल लगाने पड़ेंगे”। रविंद्र जडेजा के इससे रिप्लाई के बाद में यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है और सभी लोग मजे ले रहे हैं। आपको बता दें कि ये रविंद्र जडेजा भी इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं क्योंकि वह भी अभी फिट नहीं हुए हैं।

श्रीलंका सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा हुई है जिसमें अंगूठे की चोट से पूरी तरह से ठीक हो गई रोहित शर्मा का वनडे की टीम में जगह दी गई है तथा उन्हें कप्तान बनाया गया है। जबकि रोहित रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह जिनकी टीम में वापसी की आशा सबसे ज्यादा थी उन्हें अभी भी टीम से बाहर रखा गया है। इस बात से पता चलता है कि रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं।

हालांकि श्रीलंका सीरीज के बाद में भारत को भारत में ही न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है अगर तब तक यह दोनों खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे तो उन्हें टीम में मौका दिया जाएगा। इस बार बीसीसीआई इन दोनों खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कोई भी समझौता नहीं करेगी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज है और उसे टेस्ट सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों का होना काफी जरूरी है क्योंकि वह टेस्ट सीरीज भारत को 3-1 से जितनी ही होगी जिसकी वजह से भारत भी सीधे ही टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालीफाई कर जाएगा। अगर भारत ये सीरीज नही जीत पाती है तो दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगी।