रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी, न्यूजीलैंड दौरे पर चमकेंगे टीम इंडिया के ये दो खतरनाक खिलाड़ी

 
रवि शास्त्री

18 नवंबर से शुरू होने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। इसी बीच पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि इस सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह शानदार प्रदर्शन करेंगे। सूर्यकुमार यादव T20 वर्ल्ड कप 2022 के एकमात्र स्टार रहे थे। बता दें कि इस टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव ने 6 मैचों में खेलते हुए 239 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में सूर्या ने 360 डिग्री खेल से सभी को हैरान कर दिया था।

न्यूजीलैंड दौरे पर कहर मचाएंगे भारतीय टीम के यह खतरनाक खिलाड़ी

T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अर्शदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया। जिसके चलते उन्होंने जसप्रीत बुमराह की कमी ज्यादा महसूस नहीं होने दी। बता दे कि इस टूर्नामेंट में अर्शदीप सिंह ने 10 विकेट अपने नाम किए हैं। पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि T20 टीम में पहली बार शामिल शुभमन गिल भी इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि इस दौरे पर अंजुम चोपड़ा, साइमन डूल, हर्षा भोगले और मुरली कार्तिक के साथ रवि शास्त्री भी इंग्लिश क्रिकेट कमेंट्री टीम का हिस्सा रहेंगे।

नए खिलाड़ियों के लिए शानदार मौका

एक वीडियो द्वारा पूर्व भारतीय कोच ने कहा है कि यह सीरीज काफी ज्यादा अहम होने वाली है। क्योंकि इसमें नए युवा खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। रवि शास्त्री ने आगे कहा कि यह सीरीज भारत के लिए एक संघर्षभरी सीरीज भी होगी। क्योंकि न्यूजीलैंड के मैदान और परिस्थितियां अलग होगी। यहां पर कई कड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे। साथ में टॉप क्लास कमेंट्री भी रहेगी। जो कि 5 भाषाओं में पूरे देश में प्रसारित होगी। बता दें कि अंग्रेजी के अलावा इस सीरीज की कमेंट्री तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में होगी।

भारत में प्राइम वीडियो पर किया जाएगा प्रसारण

न्यूजीलैंड और भारत दोनों ही टीमों को T20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या तो वही वनडे सीरीज में शिखर धवन भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। बता दे कि दोनों देशों के बीच तीन वनडे और तीन T20 मैच खेले जाएंगे। जिसका सीधा प्रसारण भारत में प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।