पाकिस्तानी अभिनेत्री का भारत बनाम ज़िम्बाब्वे मुकाबले को लेकर ट्वीट हो रहा वायरल

 
पाकिस्तानी

T20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 के 42 वे मुकाबले में भारत बनाम जिंबाब्वे की टीम आमने सामने होगी। बता दें कि 6 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दोनों टीमों के बीच यह मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए बीते गुरुवार को भारतीय टीम मेलबर्न पहुंच चुकी है। वहीं शुक्रवार यानी आज भारतीय टीम यहां पर जमकर अभ्यास करेगी। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहने के साथ पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की सारी उम्मीदें खत्म कर देगी। वहीं भारत बनाम जिंबाब्वे मुकाबले से पहले पाकिस्तान की एक अभिनेत्री का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


बता दें कि पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने अपने ऑफिशयल टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया है कि मैं एक जिंबाब्वे लड़के से शादी कर लूंगी, यदि जिंबाब्वे की टीम अगले मैच में चमत्कारिक रूप से भारत को हरा दे। बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के इस टूर्नामेंट में 4 में से 3 मैच जीते हैं। जिसके तहत भारत के पास कुल 6 अंक हैं।और वह अपने ग्रुप की पॉइंट टेबल में टॉप पर है। भारत ने इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को शिकस्त दी थी। वही भारत का दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ हुआ था जिसमें भारत ने 55 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी। वही भारत को अपने तीसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद अपने चौथे मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल की राह आसान कर ली है।

वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान टीम ने इस टूर्नामेंट में चार मैचों में से दो जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी पेश की है। दो मैचों में जीत के साथ पाकिस्तान के पास कुल 4 अंक है तथा वह अपने ग्रुप की प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं भारत का अगला मैच 6 नवंबर को जिंबाब्वे के खिलाफ खेला जाना है। जिसके लिए पाकिस्तान फैंस भारत की हार की दुआ कर रहे हैं।