पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बयान, 'अगर जिम्बाब्वे ने भारत को हराया तो वहां के लड़के से करुँगी शादी'

 
भारत

T20 वर्ल्ड कप 2022 काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंचा है। ग्रुप 2 में अभी तक सेमीफाइनल की टीमें तय नहीं हो पाई है। T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ने 4 मैचों में से दो मैच में जीत दर्ज की है। वही भारत ने 4 मैचों में से तीन मैचों को जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह बनाई है। वही 6 नवंबर को भारत का अगला मुकाबला जिंबाब्वे के खिलाफ खेला जाएगा। इसी बीच पाकिस्तान की अभिनेत्री ने भारत बनाम जिंबाब्वे मैच को लेकर बड़ा ट्वीट किया है।

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने किया यह ट्वीट

पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि यदि जिंबाब्वे की टीम किसी भी तरह भारतीय टीम को मैच में हरा देती है तो वह जिंबाब्वे के ही किसी युवक से शादी कर लेंगे। पाकिस्तानी अभिनेत्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सेमीफाइनल में पहुंचने की पाकिस्तान की उम्मीद कायम

हाल ही में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 33 रनों से हराया है। इस जीत के बाद पाकिस्तान के पास इस वर्ल्ड कप में कुल 4 अंक हो गए हैं। वहीं पाकिस्तान का आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाना है। वहीं दूसरी ओर भारत अपना मुकाबला जिंबाब्वे के खिलाफ खेलेगा। यदि भारतीय टीम जिंबाब्वे से हार जाती है तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की उम्मीदें कायम रह सकती है। हालांकि इसके लिए पाकिस्तान को दूसरी टीमों के नेट रन रेट पर भी आश्रित रहना होगा।

भारतीय टीम ने 1 बार जीता है T20 वर्ल्ड कप

साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने एकमात्र टी20 वर्ल्डकप का खिताब जीता है। वहीं साल 2009 में पाकिस्तान ने अपना पहला T20 वर्ल्ड कप खिताब जीता था। बता दे कि 15 साल बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।