नेहरा की कही बात हो गयी सच, टीम इंडिया की हार के बाद फैंस को याद आये एमएस धोनी

 
नेहरा

सेमीफाइनल मुकाबले में 10 विकेट से करारी हार के बाद भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। इस अहम मुकाबले में हार के बाद भारतीय फैंस को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की याद आई। इसी के साथ भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। जिसमें आशीष नेहरा कह रहे थे कि जब महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से संयास ले लेंगे। तब आपको उनकी कीमत समझ आएगी।

बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर साझा की। इस दौरान भारतीय पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा धोनी को लेकर कह रहे थे कि जब एम एस धोनी टीम में नहीं रहेंगे। तब उनकी अहमियत सभी को समझ आएगी। वही नेहरा द्वारा कही गई यह बात सेमीफाइनल मैच में सही साबित हो गई। सेमीफाइनल मुकाबले में हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई ट्वीट भी किए गया।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट करियर बेहद ही शानदार रहा। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारत को कई मैचों में जीत दिलाई थी। महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी करते हुए साल 2007 के टी 20 विश्वकप, साल 2011 के विश्वकप तथा चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को विजेता बनाया था। वही महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट करियर की बात की जाए तो महेंद्र सिंह धोनी ने 350 वनडे मैच खेलते हुए 10773 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 10 शतक और 73 अर्धशतक भी जड़े थे।