न्यूज़ीलैण्ड बनाम पाकिस्तान मैच में फ्लाइंग किस करती हुई मिस्ट्री गर्ल हुई वायरल

 
पाकिस्तान

9 नवंबर को हुए पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच में पाकिस्तान ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इस मैच में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी। वही 13 नवंबर को होने वाले फाइनल मैच में पाकिस्तान किसके खिलाफ मिलेगा। यह इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल से तय होगा। बुधवार को हुए न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान मैच में एक मिस्ट्री गर्ल मैच देखने आई थी। जिसने सभी को अपनी और आकर्षित कर लिया है। मैच के बाद इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह मिस्ट्री गर्ल पाकिस्तान की जीत की दुआ करने आई थी। वही यह कहना गलत नहीं होगा कि इस की दुआ कुबूल हो गई। मैच के बाद इस मिस्ट्री गर्ल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह Flying kiss देती हुई दिखाई दे रही है।


एक बार फिर न्यूजीलैंड का सपना हुआ चूर

T20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाली न्यूजीलैंड की टीम का विश्व कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 153 रनों का लक्ष्य दिया था। हालांकि पाकिस्तान ने 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। मैच में न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान केन विलियमसन ने 42 गेंदों में 46 रन तथा डेरिल मिशेल ने 35 गेंदों में नाबाद 53 रनों की पारी खेली।


T20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण में औसत प्रदर्शन करने के बाद सेमीफाइनल तक पहुंचने वाली पाकिस्तान टीम ने अपने सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम को शिकस्त दी। मैच में बाबर आजम और रिजवान ने शानदार प्रदर्शन किया पहले विकेट के लिए दोनों ने 74 गेंदों में 105 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को शानदार शुरुआत दी।

फॉर्म में लौटे मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम

बता दें कि इस टूर्नामेंट की शुरुवात में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के अहम मुकाबलों में दोनों बल्लेबाजों ने अपने फॉर्म में वापसी की है। इस दौरान मोहम्मद रिजवान ने 42 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 57 रनों की पारी खेली। वहीं बाबर आजम ने भी 42 गेंदों में 7 चौके लगाते हुए 53 रन बनाए।