मोहम्मद शमी ने धोनी के लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

 
धोनी

15 अगस्त 2020 को कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जिसके बाद एम एस धोनी केवल आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देते हैं। बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए कई मैच जिताए हैं। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने कई वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाए हैं। हाल ही में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एम एस धोनी के साथ एक किस्से को शेयर किया है।

मोहम्मद शमी ने साल 2014 में न्यूजीलैंड दौरे पर एक मैच के बारे में एक शानदार किस्सा सुनाया है। जिसमें न्यूजीलैंड दौरे पर जब मोहम्मद शमी ज्यादा बाउंसर डाल रहे थे। तब महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें समझाया था।

धोनी

मनोज तिवारी के साथ मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम लाइव में इस किस्से के बारे में बताते हुए कहा कि जब वेलिंगटन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा था। उस समय ब्रैंडन मैकुलम 14 रनों पर खेल रहे थे उस समय विराट कोहली ने मेरी गेंद पर एक कैच छोड़ दिया था। जिसके बाद कैच छूटने से वह और मैं दोनों नाराज थे। वही ओवर की आखिरी गेंद मैंने बाउंसर फेंकी जो की विकेट कीपिंग कर रहे एमएस धोनी के सिर के ऊपर से निकलकर बाउंड्री लाइन तक चली गई। जिसके बाद माही भाई ने मुझे फटकार लगाते हुए कहा कि भले ही गेंद पर कैच छूट गया हो परंतु तुम्हें ऐसे गेंद नहीं करनी चाहिए।

जिस पर मैंने उन्हें बताया कि गेंद फिसल कर ऊपर चली गई। इस पर माही भाई ने सख्त लहजे में जवाब दिया कि देख बेटा, मेरे सामने बहुत लोग आए हैं। और खेल के चले गए, मुझसे झूठ मत बोल। सीनियर है हम तुम्हारे और कप्तान भी। ऐसे बेवकूफ और किसी को बनाना।