रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर मिताली राज का बड़ा बयान, इंग्लैंड को दी चेतावनी

 
मिताली राज

T20 वर्ल्ड कप में आज काफी अहम मुकाबला होने जा रहा है। बता दें कि आज 10 नवंबर को भारत अपना सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड के क्रिकेट ग्राउंड में खेलेगी। इस मुकाबले से पहले ही भारतीय फैंस वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत-पाक हाईवोल्टेज मुकाबले देखने की उम्मीद लगा रहे है। हालांकि इसके लिए भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला आज का सेमीफाइनल मुकाबला जितना होगा। बता दें कि इस टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। हालांकि भारतीय फैंस को उम्मीद है कि सेमीफाइनल जैसे बड़े मुकाबलों में वह बड़ी पारी खेलेंगे।

वहीं इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से बड़ी पारी की उम्मीद की है। मिताली राज ने भारतीय टीम को लेकर कहा कि निश्चित रूप से भारत और पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच होगा। यदि सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम इंग्लैंड को हराना चाहती है तो उन्हें फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलना होगा। पाकिस्तान ने पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।ऐसे में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

मिताली राज ने कहा रोहित शर्मा है बड़े खिलाड़ी

स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बातचीत करते हुए मिताली राज ने बताया कि मुझे लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा अपनी क्षमता के अनुसार अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हाल ही में हमने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे बड़े खिलाड़ियों को बड़े मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा है। वही रोहित शर्मा बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं। हिटमैन बड़े मुकाबलों में अच्छे प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।

मिताली राज ने आगे कहा कि रोहित शर्मा जब सेट हो जाते हैं तब उच्च स्तर की बल्लेबाजी करते हैं। वही सभी भारतीय फैंस यह चाहते हैं कि रोहित शर्मा जल्द ही अपनी फॉर्म में वापसी करें। यदि इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा प्रदर्शन करते हैं तो निश्चित रूप से हमारी जीत पक्की है।

पाकिस्तान ने जीता अपना सेमीफाइनल मैच

9 नवंबर को हुए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराते हुए फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इस मुकाबले में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान मोहम्मद रिजवान ने 43 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली। वहीं बाबर आजम ने भी 42 गेंदों में 53 रन बनाए।