मैकडरमॉट ने बिग बैश लीग में लगाया शानदार छक्का, वायरल हो रहा वीडियो

 
मैकडरमॉट

क्रिकेट के इतिहास में ऐसे कई धाकड़ बल्लेबाज हे हैं, जिनकी बाउंड्रियां फैंस को हैरान कर देती हैं। खास कर जब ऐसे छक्के लगे, जो सीधा बाउंड्री के बाहर चले जाये। हाल ही में ऐसा ही एक गजब का शॉट देखनवे को मिला है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये शॉट बीबीएल 12 के होबार्ट हरिकेंस और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले गये मैच में देखने को मिला। कमाल का छक्का होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट के बल्ले से आया, जिसे देख कर मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों सहित दर्शक तक हैरान रह गये। उनका शॉट मानो बंदूक से निकली गोली हो, जो सीधे बाउंड्री से बाहर गया। 


खेली 33 गेंदों में 53 रनों की अर्धशतकीय पारी

बेन मैकडरमॉट ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इनमें से एक छक्का बड़ा जबरदस्त था। 37 रनों के निजी स्कोर पर बैटिंग कर रहे बेन मैकडरमॉट ने एम शॉर्ट की गेंद पर एक दमदार शॉट लगाया और शॉट इतना तगड़ा था कि गेंद सीधी बाउंड्री के बाहर जाकर गिरी। 

बात करें मैच की तो इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रनों की लक्ष्य रखा। सबसे ज्यादा रन क्रिस लिन ने बनाये। उन्होंने 58 गेंदों में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 87 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि, उनका ये योगदान भी टीम को जीत नहीं दिला पाया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी होबार्ट हरिकेंस ने 17.2 ओवर में 3 विकेट खोकर 178 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। इसमें बेन मैकडरमॉट ने अहम भूमिका निभाई। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज सेलेब ज्वेल ने 54 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 4 चौके और चार छक्के शामिल रहे। सेलेब ज्वेल को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।