केआरके ने किया ट्वीट, रोहित और कोहली को करो बाहर हार्दिक को बनाओ कप्तान

 
केआरके

10 नवंबर को हुए भारत बनाम इंग्लैंड के सेमीफाइनल मुकाबले में सभी भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि भारत इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। हालाकी ऐसा नहीं हो सका। बल्कि इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी और भारत का वर्ल्ड कप का सफर वहीं पर खत्म हो गया। हार के बाद एक अभिनेता ने ट्वीट करते हुए बीसीसीआई को सलाह दी है।

केआरके ने किया ट्वीट

केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भारत के सेमीफाइनल में हार के बाद बीसीसीआई को एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि यदि बीसीसीआई को एक अच्छी टीम बनाना है तो हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाना चाहिए तथा विराट कोहली, रोहित शर्मा, अश्विन, ऋषभ पंत और केएल राहुल को टीम से बाहर कर देना चाहिए। जय शाह को भी इस ट्वीट में केआरके ने टैग किया है।

सेमी फाइनल में हारा भारत

भारतीय टीम का T20 वर्ल्ड कप 2022 में पिछले साल हुए यूएई के T20 वर्ल्ड कप से बेहतर प्रदर्शन रहा था। क्योंकि इस बार भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि अपने सेमीफाइनल मुकाबले में 10 विकेट से शर्मनाक हार के बाद भारतीय फैंस को पिछले वर्ल्ड कप की याद दिला दी। पिछले वर्ल्ड कप में ऐसे ही पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

केआरके को हुई थी जेल 

जानकारी के लिए बता दें कि केआरके को कुछ वक्त पहले ही जेल हुई थी। दरअसल 2020 में ऋषि कपूर, अक्षय कुमार और इरफान खान पर केआरके ने विवादित ट्वीट किया था। इस मामले में एयरपोर्ट से ही केआरकेे को गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा साल 2019 में भी उन पर एक केस के कारण गिरफ्तारी हुई थी। फिलहाल दोनों ही मामलों में केआरकेे को जमानत मिल गई है।