आखिरी ओवर में अश्विन का शानदार छक्का देख कोहली भी रह गए हैरान, देखें वीडियो

 
अश्विन

T20 वर्ल्ड कप 2022 का 35 वा मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया। इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन, केएल राहुल और विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच में अक्षर पटेल के आउट होने के बाद अश्विन बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने आते से ही ताबड़तोड़ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

आखिरी ओवर में बांग्लादेश की ओर से शोरीफुल इस्लाम गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान अश्विन ने एक शानदार छक्का लगाया। जिसे देखकर विराट कोहली हैरान रह गए। अश्विन की तूफानी पारी देखकर विराट कोहली मैदान पर दौड़ लगाने लगे जिसके बाद अश्विन ने अगली ही गेंद पर एक और चौका लगा डाला।

आखिरी ओवर में अश्विन की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 14 रन आए। जिसके कारण भारतीय टीम ने 20 ओवर में कुल 184 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। बता दें कि मैच में अश्विन ने 6 गेंदों में एक चौका और एक छक्का लगाते हुए नाबाद 13 रन बनाए।


केएल राहुल और विराट ने खेली शानदार पारी

हालांकि भारतीय टीम की शुरूआत धीमी रही। मैच में रोहित शर्मा 8 गेंदों पर 2 रन बनाकर ही आउट हो गए थे। परंतु उसके बाद केएल राहुल और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए रन बटोरने शुरू कर दिए। मैच में केएल राहुल ने 32 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के लगाते हुए कुल 50 रन बनाए। वहीं किंग कोहली ने भी मैच में 44 गेंदों पर नाबाद 64 रन जड़ दिए। इस दौरान विराट ने 8 चौके और एक छक्का भी लगाया। वही मैच में सूर्यकुमार यादव ने भी 16 गेंदों में 4 चौके लगाते हुए 30 रन अपनी टीम के लिए जोड़ें।

बांग्लादेशी गेंदबाजों को जमकर कुटा

भारत बनाम बांग्लादेश मैच में भारत के बल्लेबाजों ने बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। बांग्लादेश की ओर से हसन महमूद महंगे साबित हुए। हसन महमूद ने 4 ओवर में कुल 47 रन खर्च किए और 3 विकेट भी चटकाए। वहीं बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 33 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम दर्ज किए। वही शाकिब अल हसन और महमूद के अलावा कोई भी गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया शोरीफुल इस्लाम ने चार ओवर में 57 रन खर्च किए और उन्हें एक भी सफलता हाथ नहीं लगी।