केन विलियमसन को सेमीफाइनल मैच में उनकी धीमी पारी के लिए किया गया ट्रोल

 
केन विलियमसन

T20 विश्व कप 2022 सभी टीम के कप्तानों के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा है। कई कप्तानो को आलोचनाओ का भी सामना करना पड़ा है। न्यूज़ीलैंड के कप्तान  केन विलियमसन के मामले में भी ऐसा ही हुआ है। आज केन सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान के खिलाफ काफी धीमा खेले। इसके चलते सोशल मीडिया पर उनके बैटिंग करने के दृष्टिकोण को लेकर काफी सवाल खड़े किये जा रहे हैं।


 


इससे पहले विलियमसन ने इंग्लैंड के खिलाफ एक और महत्वपूर्ण मैच में 40 गेंदो में मात्र 40 रन ही बनाए थे। न्यूजीलैंड अंत में उस मुकाबले को 20 रनों के अंतर से हार गया था।


सिडनी में आज खेले गए सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान के विलियमसन ने इसी तरह की एक और धीमी पारी खेली है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन ने 42 गेंदों पर 46 रन बनाए, जिसमें केवल एक चौका और एक छक्का लगाया। इसकी वजह से न्यूजीलैंड की टीम बीस ओवरों में मात्र 152 रन ही बना सकी जो की एक बड़ा टार्गेट नहीं था।


न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इस धीमी गति से रन बनाने के बाद भी इस टूर्नामेंट में 116 की काफी साधारण स्ट्राइक रेट से 5 पारियों में कुल 178 रन बनाए हैं। विलियमसन इससे पहले भी कई बार अपनी धीमी पारी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं।


इसलिए, इसमें कोई नई या आश्चर्य की बात नहीं थी की सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सुस्त पारी के लिए केन विलियमसन की आलोचना और ट्रोलिंग में ट्विटर पर एक बार फिर फूट पड़ा