आर अश्विन की गेंदबाजी के दौरान नॉनस्ट्राइकर एंड पर जोस बटलर की फोटो हो रही वायरल

 
अश्विन

T20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेला गया।इस सेमीफाइनल मुकाबले में जब एलेक्स हेल्स और कप्तान जॉस बटलर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उस समय कुछ ऐसा किया जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा।  बता दें कि यह मामला अश्विन के ओवर का है।जब अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे तब जोश बटलर नॉन स्ट्राइक पर खड़े थे। वह मांकडिंग तर्ज पर आउट होने से बचने के लिए क्रीज से काफी अंदर जाकर खड़े थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि आईपीएल के दौरान जोस बटलर और आर अश्विन दोनों ही राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं। परंतु जब आर अश्विन पंजाब किंग्स के लिए खेलते थे। उस समय अश्विन ने एक बार राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे जोश बटलर को मांकडींग के द्वारा आउट कर दिया गया था। हाल ही में आईसीसी ने क्रिकेट के नियम में बदलाव करते हुए मांकडिंग की तर्ज पर आउट होने वाले खिलाड़ियों को अनफेयर प्ले की केटेगरी से हटाकर रनआउट में डाल दिया था।

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला

T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। इस दौरान विराट कोहली ने 50 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं हार्दिक पांड्या ने मैच में 63 रन बनाए थे। हालाकी इस मैच को भारतीय टीम जीत नहीं सकी। इंग्लैंड की ओर से एलेक्स हेल्स और कप्तान जोश बटलर दोनों ने आक्रामक पारी खेलते हुए अपनी टीम को 16 ओवर में ही जीत दिला दी। वहीं भारतीय टीम के गेंदबाज मैच में एक विकेट भी नहीं ले पाए। जिसके बाद भारत को 10 विकेट से इस मैच में करारी हार मिली।