टीम इंडिया की हार पर इरफान पठान ने ट्वीट कर कसा तंज

 
टीम इंडिया

टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने 2 रन से अपने नाम कर अच्छी शुरुआत की। लेकिन सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में भारतीय टीम की हार का सबसे बड़ा कारण अर्शदीप सिंह रहे जिन्होंने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया।  

इस मुकाबले में अर्शदीप ने गेंदबाज़ी करते हुए कुल 5 नो बॉल फेंकी, जो भारत की हार की सबसे बड़ी वजह बनी। इसके बाद से हर तरफ अर्शदीप सिंह की आलोचना की जा रही है। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी नो बोल को लेकर नाराज़गी ज़ाहिर की है और ट्वीट के ज़रिये तंज कसा है।  


इरफ़ान पठान ने कसा तंज  

दूसरे टी20 में भारत की हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा, "कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे। हैश टैग नो बॉल।" दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की गेंदबाज़ी बेहद खराब रही। अर्शदीप सिंह को जिस काम के लिए टीम में शामिल किया गया था वह नहीं कर पाए। उन्होंने सिर्फ दो ओवर डाले जिसमें उन्होंने 37 रन लुटा दिए।  

टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करके अर्शदीप सिंह सभी की आंखों का तारा बन गए थे। सब उन्हें जसप्रीत बुमराह की तरह घातक गेंदबाज़ बता रहे थे, मगर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में उनके खराब प्रदर्शन के बाद अब उनकी जमकर आलोचना हो रही है। आपको बता दें उन्होंने भारतीय टीम के लिए अब तक 3 वनडे और 22 टी20 मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 33 विकेट हासिल किए हैं।  

हार्दिक पांड्या की अगुआई में टीम इंडिया ने अब तक एक भी टी20 सीरीज नहीं हारी है। भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखरी और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाना है। तीसरे टी20 में जीत दर्ज कर भारतीय टीम इस सीरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी। इसके लिए टीम इंडिया के गेंदबाजों को अपना बेस्ट देना होगा और साथ टॉप आर्डर को रन बनाने होंगे।