जानें कब-कहां और कैसे देख सकते हैं दूसरे T20 का लाइव प्रसारण

 
T20

दोस्तों भारत और श्रीलंका के बीच T20 मैचों की सीरीज चल रही है जिसमें भारतीय टीम ने वानखेड़े के मैदान पर 3 जनवरी को हुए टी-20 मैच को 2 रन से जीत लिया है। यह मैच जीतकर भारतीय टीम 1-0 से इस सीरीज में आगे चल रही है। दूसरा T20 मैच पुणे में खेला जाएगा और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने की चाह से उतरेगी जबकि श्रीलंका की टीम सीरीज को बचाने के लिए और वापसी करने के इरादे से उतरेगी। दूसरा T20 मैच 5 जनवरी को होने वाला है। आइए हम आपको बताते है कि आप कहा और कब इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

श्रीलंका की टीम भारतीय सरजमीं पर अपनी पहली सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। क्योंकि अभी तक श्रीलंका ने भारत आकर भारत को किसी भी सीरीज में हराया नहीं है। 2009 में उन्होंने एक-एक से बराबरी तो कर ली थी लेकिन सीरीज जीत नहीं पाई थी। दूसरे T20 मैच में श्रीलंका की टीम जीतकर सीरीज को बराबर कर लेगी और अगर भारतीय टीम दूसरा मैच जीत जाती है तो श्रीलंका का यह सपना फिर से अधूरा रह जाएगा और भारत यह सीरीज जीत जाएगा।

कहा और कब होगा मैच का प्रसारण

इस T20 सीरीज का दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में करवाया जा रहा है। भारतीय समय अनुसार इस मैच के लिए टॉस 6:30 हो जाएगी और उसके आधे घंटे बाद 7:00 बजे से मैच शुरू हो जाएगा। इस मैच को अगर आप लाइव देखना चाहते हैं तो स्टार स्पोर्ट्स के काफी चैनल पर इस मैच का लाइव प्रसारण किया जाएगा और भारतीय चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मैच को दिखाया जाएगा। अगर आप मोबाइल पर ही है मैच देखना चाहते हैं तो आपको हॉटस्टार कर सब्सक्रिप्शन लेना होगा और वहां पर मैच देख सकते हैं।

भारतीय टीम : हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), इशान किशन, दीपक हुड्डा, ऋतुराज गायकवाड, शुभ्मन गिल, राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, मुकेश कुमार, यजुवेंद्र चहल, शिवम मावी, जितेश शर्मा, उमरान मलिक।