अर्शदीप सिंह की नो बॉल पर हार्दिक पांड्या का रिएक्शन वायरल

 
अर्शदीप सिंह

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 16 रनों से गंवा दिया है, जिसके बाद ये सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर आ गयी है। इस मैच में सबसे ज्यादा खराब प्रदर्शन युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का रहा या यूं कह ले कि मैच का दिन उनका सबसे खराब दिन था। इस मैच में अर्शदीप सिंह ने कुल 5 नो बॉल डाली, जिससे कप्तान पांड्या भी हताश हो गये।  

19वें ओवर में जब अर्शदीप ने दो बार नो बॉल डाली, तो हार्दिक पांड्या का रिएक्शन देखने लायक था। ओवर की चौथी गेंद अर्शदीप सिंह ने श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका को डालीष शनाका ने गेंद को जोर से हिट किया, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री लाइन के पास गेंद लपक ली, लेकिन ये गेंद नो बॉल थी, जिस वजह से शनाका को जीवनदान मिल गया। ये देख हार्दिक पांड्या ने अपना मुंह अपने हाथों से ढक लिया और काफी निराश नजर आये। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रिएक्शन

पांड्या के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्शदीप सिंह की पांच नो बॉल पर प्रतिक्रिया देते हुए पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि अर्शदीप सिंह को मूल बातों को ध्यान में रखना चाहिए। 


उन्होंने आगे कहा कि "आपका दिन अच्छा हो सकता है, आपका दिन खराब हो सकता है, लेकिन आपको बेसिक्स से दूर नहीं जाना चाहिए। अर्शदीप के लिए, इस स्थिति में, यह बहुत मुश्किल है। अतीत में भी उन्होंने नो-बॉल फेंकी हैं।" 


दूसरे टी20 में अर्शदीप सिंह ने अपने दो ओवरों में पांच नो-बॉल देते हुए 37 रन लुटा दिए। भारत को दूसरे टी20 मैच में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे श्रीलंका ने तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली।


कप्तान पंड्या को लगा कि भारत गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में पावरप्ले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है। इस पर उन्होंने कहा "गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में, पावरप्ले ने हमें चोट पहुंचाई। हमने कुछ बुनियादी गलतियां की, जो हमें इस स्तर पर नहीं करनी चाहिए। हर कोई जानता है कि यह क्या है। हमारे लिए सीखने की बात यह है कि हमें उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं"।