सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद हार्दिक पांड्या ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

 
भारत

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जोस बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हाथों T20 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के लिए एक भावुक संदेश शेयर किया हैं। हार्दिक पांड्या ने सेमीफाइनल मैच में भारत के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन उसके बावजूद भी भारतीय क्रिकेट टीम दस विकेटों से हार गई। ओवल के मैदान पर इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने बीस ओवरों में 168 रन का स्कोर खड़ा किया। केएल राहुल एक और ज़रूरी मैच में असफल रहे, जबकि रोहित शर्मा 28 गेंदों में केवल 27 रन बना सके। 


विराट कोहली ने 125 के स्ट्राइक रेट से 40 गेंदों में 50 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने अंत में आकर केवल 33 गेंदों में 63 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 5 छक्के शामिल थे। लेकिन इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने इंग्लैंड को काफी तेज़ शुरुआत दी। भारत के गेंदबाज विकेट लेने का एक भी मौका नहीं बना पाए। इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों ने मात्र 16 ओवरों में ही मैच को खत्म कर दिया। भारतीय गेंदबाज़ों के लिए ये दिन काफी ज़्यादा खराब साबित हुआ। भले ही पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन गेंदबाज़ी में उन्होंने भी रन दिये। हार्दिक ने खुद 3 ओवरों में 34 रन दिये। बटलर और हेल्स ने उनके गेंदों पर जमकर रन बनाए।

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की

इस मैच के बाद, हार्दिक पांड्या ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सोशल मिडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा है: “हम सभी के लिए ये हार काफी दुखद हैं। हमने एक टीम के रूप में हर हमेशा खुशियों को बाँटा हैं, हमने हम हर कदम पर एक-दूसरे की मदद की हैं। हमारे सहयोगी कर्मचारियों को उनके महीनों के कड़े मेहनत और समर्पण के लिए बहुत धन्यवाद। हमारे प्रशंसकों के समर्थन के लिए, हम उनके आभारी हैं।"