हार्दिक पंड्या ने पानी मंगाने के लिए साथी खिलाड़ी को दी गाली

 
भारतीय टीम

दोस्तों भारतीय टीम के एक दमदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या सभी भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उन्हें हाल ही में टी-20 क्रिकेट में कप्तानी के तौर पर देखा जा रहा है। हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में कप्तानी की और उस सीरीज को 2-1 से अपने नाम भी कर लिया और हाल ही में वनडे सीरीज में भी हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया गया है। इसलिए यह माना जा रहा है कि रोहित शर्मा के बाद हार्दिक पांड्या ही कप्तानी करने वाले हैं।

लेकिन हार्दिक पांड्या कुछ समय से बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं इसके पीछे उनकी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ की हुई बदतमीजी है। लोगों का मानना है कि हार्दिक पांड्या इस समय काफी ज्यादा एरोगेंट हो गए हैं और वह किसी और खिलाड़ी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे हैं। हाल ही में खेले गए दूसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली के साथ भी बदतमीजी कर ली थी। क्योंकि जब कोहली आधे पिच पर रन लेने के लिए दौड़ पड़े थे तो हार्दिक पांड्या ने उन्हें मना कर दिया इसके बाद में विराट कोहली ने उन्हें आंखें दिखा कर समझाया।

इस खिलाड़ी को दी गाली

दूसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया गया था और भारतीय खिलाड़ी यूज़वेंद्र चहल को फिट नहीं होने की वजह से बेंच पर बिठाया गया था उनकी जगह कुलदीप यादव को मौका दिया गया जिन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच भी बने। चहल के अलावा ईशान किशन और वाशिंगटन सुंदर भी टीम में नहीं थे। दूसरे वनडे में ही हार्दिक पांड्या ने पानी के लिए युजवेंद्र चहल को गाली देकर बुलाया था।

हार्दिक पांड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह युजवेंद्र चहल को गाली देकर पानी के लिए बोल रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना कर रहे हैं तथा उन्हें एक घमंडी इंसान बता रहे हैं। हाल ही में उनके कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद में इन की इमेज खराब हो रही है।