गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कोई आकर कोहली और रोहित के रिकॉर्ड तोड़ देगा लेकिन धोनी का नहीं

 
गौतम गंभीर

13 नवंबर को हुए T20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड टीम ने जीत लिया है। बता दे कि भारतीय टीम इस टूर्नामेंट से सेमीफाइनल मुकाबले में ही बाहर हो गई थी। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। वही इसके जवाब में इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने तूफानी पारी खेलते हुए 16 ओवर में ही अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। भारत की इस हार के बाद कई एक्सपर्ट रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ दिग्गज इस मौके पर महेंद्र सिंह धोनी को भी याद कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने धोनी को लेकर बड़ी बात कही है।

कोई आएगा जो कोहली से ज्यादा शतक लगा देगा

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा कि कोई आएगा जो कोहली से अधिक शतक लगा देगा और रोहित से ज्यादा दोहरे शतक लगाएगा। मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसा कप्तान आएगा जो महेंद्र सिंह धोनी की तरह आईसीसी की तीनो ट्रॉफी जीत पाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि गौतम गंभीर ने हाल ही में एक ट्वीट से टीम इंडिया पर जमकर हल्ला बोला था। गौतम ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आप केवल उनसे अपेक्षा कर सकते हैं जो अच्छा प्रदर्शन करते हैं। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के इस टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए थे। इस टूर्नामेंट में कप्तान भारतीय रोहित शर्मा का बल्ला पूरी तरह से खामोश दिखाई दिया। पूरे टूर्नामेंट में रोहित फ्लॉप ही रहे।