न्यूज़ीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ने की स्टेडियम की सीट साफ, ट्वीट कर बताई स्टेडियम की बदहाली

 
न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड बनाम भारत के बीच होने वाला पहला t20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। बता दें कि वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में बारिश होने के कारण 18 नवंबर  को खेले जाने वाला भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच रद्द करना पड़ा। मैच के रद्द होते से ही एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया। बता दें कि बारिश के दौरान एक बेहद ही अजीब दृश्य देखने को मिला।

74 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके न्यूजीलैंड के साइमन डौल ने एक ट्वीट करते हुए स्थाई स्टेडियम की हालत बताई। मौजूदा कॉमेंटेटर और पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने ट्वीट में बताया कि किस तरह से उन्होंने स्टेडियम की सीट साफ की। इसके अलावा उन्होंने मैदान के मैनेजमेंट को भी जमकर लताड़ा।


कॉमेंटेटर साइमन डौल ने किया यह ट्वीट

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा दिग्गज कॉमेंटेटर साइमन डौल ने अपने ट्विट मे तंज कसते हुए लिखा कि यह स्काई स्टेडियम में खेलने का एक बड़ा कारण है अभी-अभी मैंने हमारे कमेंट एरिया की सभी सीटों को साफ किया। ताकि इस पर हमारे विदेशी मेहमान बैठ सके। यह बेहद ही शर्मिंदा करने वाला वाक्या है। तथा यह जगह बेहद ही बदहाल है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड पर भी उठाए सवाल

कॉमेंटेटर साइमन डौल के इस ट्वीट के बाद सभी दर्शकों ने अपनी राय रखते हुए स्टेडियम के मैनेजमेंट और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड पर भी कई सवाल उठाए हैं।

न्यूजीलैंड और भारत सीरीज का शेड्यूल

बता दे कि टी-20 विश्व कप के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 और वनडे सीरीज का आयोजन होना है। जिसमें T20 सीरीज का पहला मैच कल यानी 18 नवंबर को आयोजित होना था। परंतु वेलिंगटन में होने वाले इस मुकाबले को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। वहीं अब दूसरा T20 मुकाबला 20 नवंबर को माउंट माऊंगनुई में खेला जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही टीम में T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में बाहर हो गई थी।