रविचंद्रन अश्विन को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का बड़ा बयान

 
रविचंद्रन अश्विन

भारतीय टीम ने T20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है। वहीं 10 नवंबर गुरुवार को भारत का सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेला जाएगा। बता दे कि भारतीय टीम के इस अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी पूर्व कप्तान कपिल देव टीम इंडिया के 1 खिलाड़ी से बेहद ही नाराज हैं। इस खिलाड़ी के प्रदर्शन को लेकर पूर्व कप्तान ने उन पर बड़ी टिप्पणी की है।

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी से खुश नहीं है कपिल देव

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव के अनुसार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो रहे हैं।पूर्व कप्तान ने यह तक कह दिया कि हाल ही में अश्विन को जो विकेट मिल रहे हैं उन पर गेंदबाज को खुद ही शर्म रही होगी। एक निजी हिंदी न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत में पूर्व कप्तान कपिल देव ने रविचंद्रन अश्विन को जमकर लताड़ा है।

कपिल देव ने सरेआम कर दी अश्विन की खिंचाई

रविवार को खेले गए जिंबाब्वे के खिलाफ मैच में रविचंद्रन अश्विन ने 4 ओवर में 22 रन देते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे। इस प्रदर्शन पर पूर्व कप्तान कपिल देव ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया। पूर्व कप्तान ने अश्विन को लेकर कहा कि मुझे अभी तक इस खिलाड़ी में आत्मविश्वास नजर नहीं आया। भले ही अश्विन ने इस मैच में विकेट लिए हैं परंतु ऐसा महसूस नहीं हो रहा कि यह विकेट उन्होंने हासिल कर लिए हैं।

कपिल देव ने आगे कहा कि जिंबाब्वे के बल्लेबाज मैच में इस प्रकार आउट हुए कि रविचंद्रन अश्विन को भी उनके विकेट लेते हुए शर्म रही थी। वह शर्म से अपनी शक्ल को छुपा रहे थे। मैच में विकेट लेने पर आपका आत्मविश्वास जरूर बढ़ता है परंतु जिस अश्विन को हम पहचानते हैं इस वर्ल्ड कप में अश्विन उस रंग में नजर नहीं रहे हैं।