इंडिया की जीत के बावजूद भी विलेन बना ये खिलाडी,कप्तान रोहित करेंगे सेमीफाइनल से बाहर

 
इंडिया

6 नवंबर को हुए अहम मुकाबले में भारतीय टीम ने जिंबाब्वे के खिलाफ मैच जीतकर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। बता दे कि भारत अपने ग्रुप में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची हैं। वही 10 नवंबर को भारतीय टीम का सामना एडिलेड के मैदान पर इंग्लैंड टीम से होगा। वहीं जिंबाब्वे के खिलाफ मैच में भारतीय टीम की ओर से एक खिलाड़ी ने सभी को निराश किया है। ऐसे में सेमीफाइनल मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं।

इस खिलाड़ी ने किया निराश

भारत बनाम जिंबाब्वे मुकाबले में भारतीय टीम के स्पिनर अक्षर पटेल ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया। जहां एक और टीम के बाकी सभी गेंदबाज किफायती  गेंदबाजी कर रहे थे। वही अक्षर पटेल ने 3.2 ओवर में 40 रन विरोधी टीम को दिए। मैच में अक्षर पटेल भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए थे।

इंडिया

T20 वर्ल्ड कप में अक्षर पटेल सभी मैचों में महंगे साबित हुए। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अक्षर पटेल ने एक ओवर में 21 रन दिए थे। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। जिसमें उन्होंने चार ओवर में 18 रन देते हुए 2 सफलताएं भी प्राप्त की थी। वही बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल ने 1 ओवर में 6 रन विपक्षी टीम को दिए थे।

शानदार फॉर्म में है यूज़वेंद्र चहल

इस टूर्नामेंट में युजवेंद्र चहल को एक मैच में भी मौका नहीं दिया गया। आईपीएल 2022 के सीजन में यूज़वेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 27 विकेट अपने नाम किए थे। जब चहल अपनी लय में होते हैं तब वह बड़े से बड़े बल्लेबाजों को परेशानी में डाल देते हैं। बता दें कि यूज़वेंद्र चहल किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ विरोधी बल्लेबाजों को बड़े स्टोक नहीं लगाने देते हैं। वही यूज़वेंद्र चहल ने भारतीय टीम की ओर से 69 T20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 85 विकेट अपने नाम किए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अक्षर पटेल की जगह चहल को टीम में शामिल कर सकते हैं।