न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ जीत से खुश हुए कप्तान पांड्या, इन्हे दिया जीत का श्रेय

 
पांड्या

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 65 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की  इस जीत के बाद भारतीय कप्तान समेत पूरी टीम बेहद ही खुश नजर आए। हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा कि सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेला  निश्चित रूप से सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने जीत का क्रेडिट देते हुए  मैच में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।। गेंदबाजों ने आक्रामक मानसिकता के साथ गेंदबाजी की।  इसका मतलब हर गेंद पर विकेट लेना नहीं बल्कि गेंदबाजी के साथ साथ आक्रमक होना बेहद आवश्यक है। हालांकि इस जीत का सारा श्रेय गेंदबाजों को जाता है। हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि मैंने काफी गेंदबाजी की है और मैं आगे जाकर गेंदबाजी के और ज्यादा विकल्प देखना चाहता हूं। हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि गेंदबाज आगे भी इसी प्रकार अच्छा प्रदर्शन करें। वही हार्दिक पांड्या ने कहा कि कई बार टीम में देखता हूं कि सभी खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता पर खुश होते हैं और यह आवश्यक भी है हालांकि में टीम में सभी खिलाड़ियों को मौका देना चाहता हूं।

पांड्या

यह रहा मैच का हाल

दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस हार कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए   भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 111 रनों की शानदार पारी खेली इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने 11 चौके और 7 छक्के भी लगाए लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 126 रनों पर ही ढेर हो गई और भारत ने यह मुकाबला 65 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया।

सूर्या ने लगाया शतक

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे T20 मुकाबले में  सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में आक्रामक पारी खेलते हुए नाबाद 111 रन बनाए। बता दें कि यह सूर्यकुमार यादव की T20 इंटरनेशनल की दूसरी सेंचुरी थी।