सेलेब ज्वेल ने बरसाए 192 के स्ट्राइक रेट से रन, राशिद खान की टीम को दी शिकस्त

 
caleb jewell

बिग बैश लीग के 26वें मैच में होबार्ट हरिकेंस ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। इस मैच के हीरो सेलेब ज्वेल रहे, जिन्होंने 28 गेंदों में 54 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे। उन्होंने 192.86 के स्ट्राइक रन से ये रन ठोके। 

मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स के क्रिस लीन ने भी 58 गेंदों में 150 के स्ट्राइक रेट से 87 रनों की दमदार पारी खेली, लेकिन उनकी ये पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। उनकी पारी में 9 चौके और तीन छक्के शामिल रहे। 

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

होबार्ट में खेले गये इस मैच में टॉस जीत कर एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सलामी बल्लेबाजी मेथ्यू शोर्ट के 38, हेनरी हंट के 3, क्रिस लीन के सबसे ज्यादा 87,एडम होस के 5, ग्रैंडहोम के 30, राशिद खान के 2 और थोमस के 3 रनों की पारी की बदौलत टीम ने विपक्षियों के सामने 6 विकेट के नुकसान पर 177 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसे होबार्ट हरिकेंस ने 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी होबार्ट हरिकेंस की तरफ से सलामी बल्लेबाज सेलेल ज्वेल ने 54, जबकि बेन मेकडोरमेट ने 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान बेन ने कमाल का छक्का भी लगाया, जो सीधा बाउंड्री के पार जाकर गिरा। इनके अलावा वेड ने 9, एर्की शोर्ट ने 27 और टीम डेविड ने भी 27 रनों की पारी खेली। 

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गये सेलेब ज्वेल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि काफी लंबे समय बाद मैने इतना बड़ा स्कोर किया है। मै खेलने नहीं वाला था, लेकिन किस्मत से मुझे मौका मिल गया। मुझे नहीं लगता मैने अपना अंदाज कुछ बदला है। अगर हम ये कर सकते हैं तो हम टूर्नामेंट में किसी को भी हरा सकते हैं।