रणजी ट्रॉफी में के एक ही पारी में 8 विकेट लेने वाले दीपक धपोला को लेकर BCCI और जय शाह का बड़ा बयान

 
BCCI

दोस्तों दुनिया में इंटरनेशनल मैच तो बहुत से चल रहे हैं लेकिन समय भारत में रणजी ट्रॉफी का माहौल भी बहुत गर्माया हुआ है। रणजी ट्रॉफी एक ऐसा टूर्नामेंट है जहां पर शानदार प्रदर्शन करके घरेलू खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल होने के लिए दरवाजा खटखटाते रहते हैं। यह खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करके पहले आईपीएल और उसके बाद में सीधे भारतीय टीम में चयनित होते हैं। हाल ही में उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के बीच चल रहे एक रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में दीपक घपोला नामक एक खिलाड़ी ने एक ही पारी में 8 विकेट चटका कर इतिहास में अपना नाम लिखवा दिया है।

दोस्तों आपको बता दें कि इस समय देहरादून में उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के बीच चल रहे एक मुकाबले में उत्तराखंड के गेंदबाज दीपक घपोला ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए अपने द्वारा करवाए गए 8.3 ओवर में 35 रन देकर 8 विकेट अपने नाम किए हैं उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए चारों तरफ उनकी प्रशंसा हो रही है बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने भी उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।


जय शाह ने की दीपक घपोला की तारीफ

जय शाह ने दीपक घपोला की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है तथा उसमें लिखा है कि “रणजी ट्रॉफी ने समय-समय पर देशी प्रतिभाओं को उजागर करने में मदद की है। इस बार क्रिकेट एसोसिएशन उत्तराखंड के दीपक घपोला ने अच्छा प्रदर्शन किया है हिमाचल प्रदेश के खिलाफ उनका 8/35 का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में सबसे शानदार रहा है। अभी सफर लंबा है। 

दीपक घपोला ने अपने इस प्रदर्शन में उत्तराखंड के बल्लेबाज राघव धवन, प्रशांत चोपड़ा, अंकित कलसी, अमित कुमार, अकाश वशिष्ठ, मयंक डागर, पंकज जयसवाल और वैभव अरोड़ा को क्रमशः 0, 1, 26, 6, 4, 0, 5 और 0 रन पर आउट करके यह कारनामा किया है दीपक घपोला ने इनमें चार को बोल्ड किया तो चार खिलाड़ियों को एलबीडब्ल्यू आउट किया।