IPL से पहले रिंकू सिंह ने मचाया तहलका, सिर्फ 6 मुकाबलों में जड़ दिए 5 अर्धशतक

 
ipl

आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। वही अगले महीने दिसंबर में आईपीएल के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन होना है। वहीं आईपीएल से पहले 50 ओवर के घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में कई क्रिकेटर शानदार प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। इस सूची में उत्तर प्रदेश का एक बल्लेबाज ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर रहा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने पिछले साल आईपीएल सीजन में केकेआर की ओर से भी शानदार प्रदर्शन किया था।

शानदार लय में चल रहे हैं रिंकू सिंह

विजय हजारे ट्रॉफी में रिंकू सिंह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने पिछले 6 मैचों में पांच अर्धशतक बना दिए हैं। वही चंडीगढ़ के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में रिंकू सिंह ने 40 गेंदों पर धमाकेदार पारी खेलते हुए 73 रन बनाए। इस दौरान रिंकू सिंह ने 4 छक्के और 6 चौके लगाते हुए 182 की स्ट्राइक रेट से रन जोड़े।


 मिडिल ऑर्डर में करते हैं शानदार बल्लेबाजी

रिंकू की पारी की बदौलत यूपी ने 309 रनों का लक्ष्य रखा हालाकी आखिरी बॉल पर चंडीगढ़ ने उस मैच को जीत लिया। वहीं इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ रिंकू सिंह ने 48 गेंदों में 162 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 75 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 2 चौके भी लगाए थे।


गेंदबाज को जमकर कर रहे परेशान

रिंकू सिंह ने हिमाचल के खिलाफ 20 रन, गुजरात के खिलाफ नाबाद 68 रन, त्रिपुरा के खिलाफ 82 रन और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब के खिलाफ 79 रनों की पारी खेली थी। रिंकू सिंह का यह शानदार प्रदर्शन देखकर केकेआर खुश होगी। बता दें कि पिछले सीजन रिंकू सिंह ने सात मैचों में 174 रन बनाए थे जिसमें 7 छक्के और 17 चौके शामिल थे।