बीसीसीआई ने शेयर की न्यूज़ीलैण्ड दौरे पर गयी टीम इंडिया की तस्वीरें, खुश नजर आ रहे हैं सभी खिलाड़ी

 
बीसीसीआई

इस समय भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गई हुई है। बता दे कि यहां पर भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेलना है। जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले T20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था वही इस सीरीज का दूसरा मैच आज यानी रविवार को खेला जाना है। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। जब भारतीय टीम अपना दूसरा मैच खेलने के लिए माउंगनूई  पहुंची तब उनका स्वागत किया गया। अपने आधिकारिक अकाउंट से बीसीसीआई ने भारतीय टीम की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें सभी खिलाड़ी मौसम का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।


बीसीसीआई ने साझा की तस्वीरें

जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरे के लिए भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली को आराम दिया गया है। वहीं न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। वहीं शिखर धवन को वनडे सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है। बता दें कि इस सीरीज में सभी युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। जिसके चलते युवा खिलाड़ियों को अपना हुनर प्रदर्शन करने का शानदार अवसर है। बता दें कि दूसरा T20 मैच माउंगनूई में खेला जाना है जो कि एक बेहद ही शानदार जगह है।बता दें कि इस दौरे के लिए सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ कोचिंग स्टाफ को भी आराम दिया गया है। इस दौरे के लिए राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण भारतीय टीम की कोचिंग करते हुए दिखाई देंगे। वही तीसरा मैच 22 नवंबर को आयोजित होना है। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 25 नवंबर से शुरू होगी जिसका पहला वनडे मैच ऑकलैंड, दूसरा हेमिलटन तीसरा क्राइस्टचर्च में आयोजित होगा।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम स्क्वाड

हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर),  शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादवदीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल,  उमरान मलिक।