सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, कप्तान रोहित हुए चोटिल

 
रोहित

T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। वहीं 10 नवंबर को भारत अपना सेमी फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा। इस बड़े मैच से पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं।

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा नेट प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान कप्तान की कलाई में चोट लग गई है। बता दे कि रोहित शर्मा को दाहिने हाथ की कलाई पर चोट लगी है। हालांकि रोहित शर्मा की यह चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में अभी पता नहीं लगा है।


चोटिल होने के बाद तुरंत रोक दी प्रैक्टिस

प्रैक्टिस मैच में रोहित शर्मा को चोट लगने के बाद उन्होंने तुरंत बल्लेबाजी रोक दी थी। ऐसे में भारतीय फैंस दुआ कर रहे हैं कि रोहित शर्मा की चोट ज्यादा गंभीर हो। यदि रोहित शर्मा इस मैच में चोट के कारण शामिल नहीं हो पाते है तो इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए यह बड़ा नुकसान होगा।

5 मैचों में बनाए 89 रन

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा बड़ी पारियों के लिए जाने जाते हैं। हालांकि इस टी-20 विश्व कप में रोहित शर्मा इतना खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। मौजूदा वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने 5 मैचों में केवल 89 रन ही बनाए हैं। हालाकी जब रोहित शर्मा शानदार लय में होते हैं तब वह अकेले के दम पर पूरी टीम को मैच जिता सकते हैं। हिटमैन आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक है। वही भारतीय टीम के लिए कप्तानी करते हुए भी रोहित शर्मा ने भारत को कई मैच जिताए हैं।