भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, ये घातक गेंदबाज हुआ चोटिल

 
इंग्लैंड

10 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर भारत बनाम इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि यह मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर 1:30 बजे से प्रारंभ होगा। वही इस बड़े मुकाबले से पहले एक घातक गेंदबाज चोट के चलते इस मुकाबले से बाहर हो गया है। बता दें कि यह गेंदबाज इस टूर्नामेंट के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक है।

यह गेंदबाज हुआ सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम के लिए एक बुरी खबर सामने रही है। बता दे कि टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मार्क वुड शरीर में जकड़न के कारण सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं दिखाई देंगे।ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार भारत के खिलाफ मैच में मार्क वुड शामिल नहीं होंगे। बता दे कि इस चुनाव में मार्क वुड ने 4 मैचों में कुल 9 विकेट अपने नाम किए हैं। वही टी20 वर्ल्ड कप 2022 में मार्क वुड ने 154 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाल चुके है।


मैनेजमेंट ने रिप्लेसमेंट किया तैयार

रिपोर्ट के अनुसार मार्क वुड के रिप्लेसमेंट को भी इंग्लैंड टीम ने तैयार कर लिया है। मार्क वुड की जगह प्लेइंग इलेवन में क्रिस जॉर्डन को जगह दी जाएगी। बता दें कि अभी तक इस टूर्नामेंट में क्रिस जॉर्डन को एक मैच में भी मौका नहीं मिला था। वही क्रिस जॉर्डन ने अभी तक कुल 82 T20 मैच खेलते हुए 90 विकेट चटकाए हैं।

13 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल मैच

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच मेलबर्न में 13 नवंबर को खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराकर पहले ही फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। वही भारत और इंग्लैंड में से जीतने वाली टीम पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न के मैदान पर फाइनल मैच खेलेगी।