ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को लगा तगड़ा झटका, इस घातक आलराउंडर का टुटा पैर

 
ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया टीम और क्रिकेट फैंस के लिए एक बेहद ही बुरी खबर सामने रही है। ग्लेन मैक्सवेल के रूप में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि इस पूरे समर सीजन में ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। बता दें कि ग्लैन मैक्सवेल का पैर टूट गया है। रिपोर्ट के अनुसार मैक्सवेल के पैर में फ्रैक्चर हो गया है तथा यह फ्रैक्चर इसी वीकेंड एक बर्थडे पार्टी के दौरान मेलबर्न में हुआ।

ऑस्ट्रेलिया

जिसके चलते इंग्लैंड के खिलाफ इस सप्ताह से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज से ग्लेन मैक्सवेल बाहर हो गए हैं। बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल के बाएं पैर में शनिवार को फ्रैक्चर हो गया था। अब उन्हें लंबे समय तक रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा। रविवार को ग्लेन मैक्सवेल की सर्जरी हुई। बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। बर्थडे पार्टी के दौरान मैक्सवेल यहां पर सेलिब्रेट करते हुए दौड़ते हुए गिर पड़े। ऑस्ट्रेलिया के चीफ सिलेक्टर जॉर्ज बेली ने बताया कि जब ग्लेन मैक्सवेल इंजॉय कर रहे थे तब यह दुर्घटना घटी। हमें ग्लेन के लिए काफी दुख है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि उनके किसी दोस्त को भी चोट लगी है या नहीं।

ऑस्ट्रेलिया के चीफ सिलेक्टर जॉर्ज बेली ने आगे कहा कि मैक्सवेल सफेद गेंद की टीम के एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। वही हम रिहैब और रिकवरी के दौरान उनका समर्थन करते रहेंगे। उनकी जगह वनडे सीरीज के लिए सीन एबॉट को टीम में शामिल किया गया है। वही टेस्ट टीम में भी ग्लेन मैक्सवेल के शामिल होने की संभावनाएं कम लग रही है। हाल ही में मैक्सवेल टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा थे।