पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम से बाबर आज़म का एक और वीडियो हो रहा वायरल

 
पाकिस्तान

23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपने खिलाड़ियों को समझाते हुए नजर आए थे। ऐसा ही एक वीडियो अब बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद सामने आया है। बता दे कि पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट के शुरुआती दो मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग के बराबर रह गई थी। परंतु रविवार को हुए बड़े उलटफेर के चलते नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को हरा दिया तथा पाकिस्तान ने बांग्लादेश पर जीत दर्ज की। जिसके बाद पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई।

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए दिख रहे हैं।  इस वीडियो में बाबर आजम कह रहे हैं कि हमें विश्वास था, हम आज अपनी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं इसके लिए हम बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। हालांकि इसे हमने मैदान पर नहीं दिखाया। मैदान पर हमने 100% कोशिश की। पिछले दो मैचों में हम एक टीम की तरह खेले और आगे भी ऐसा ही करेंगे।


बाबर आजम ने मोहम्मद हारिस की भी जमकर तारीफ की है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में मोहम्मद हारिस ने केवल 2 गेंदों में शानदार खेल दिखाया। हर कोई मोहम्मद हारिस की तारीफ कर रहा है। वहीं कप्तान ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि तुमने शानदार खेला। यह छोटी-छोटी चीजें तुम्हें और ज्यादा कॉन्फिडेंस देगी। जब भी तुम मैच खत्म करके आओगे। तब तुम्हारा कॉन्फिडेंस बहुत ज्यादा होगा। अगले मैच में जब आप खेलोगे तब आप काफी ज्यादा आत्मविश्वास में रहोगे। मैच में बाकी गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

 बता दे कि ग्रुप 2 में पाकिस्तान की टीम 6 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर रही। वहीं 9 नवंबर को पाकिस्तान का मुकाबला ग्रुप 1 की टॉप टीम न्यूजीलैंड से सिडनी में खेला जाएगा।