ऋषभ पंत को ओपनिंग करवाने पर आकाश चोपड़ा ने दिया ऐसा रिएक्शन

 
ऋषभ पंत

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई T20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने शानदार कप्तानी करते हुए 1- 0 से यह सीरीज अपने नाम कर ली इस सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या ने ऋषभ पंत को बतौर ओपनर उतारकर तगड़ा दांव खेला। बता दें कि इस सीरीज के दूसरे और तीसरे T20 मैच में हार्दिक पांड्या ने ऋषभ पंत को बतौर कप्तान ओपनर पर भेजा हालांकि इससे टीम को ज्यादा फायदा नहीं मिला। क्योंकि ऋषभ पंत केवल 6 रन और 11 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए

पंत को रोहित बनाने के चक्कर में  भारतीय टीम

भारत के कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में ऋषभ पंत से ओपनिंग कराने पर बड़ा बयान दिया है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि टीम मैनेजमेंट ऋषभ पंत को रोहित शर्मा बनाने की कोशिश कर रही है। जानकारी के लिए बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में रोहित शर्मा का करियर बचाने के लिए उन्हें मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज से बदलकर ओपनर के रूप में भेजा था।

ऋषभ पंत

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हुआ तीसरा T20 मैच ऋषभ पंत के लिए काफी महत्वपूर्ण था। आप ऋषभ पंत से इसलिए ओपनिंग करवाना चाहते हैं कि वह एक शानदार खिलाड़ी है वही आप यह चाहते हैं कि रोहित शर्मा के जैसे ऋषभ पंत भी ओपनिंग में अपना बेस्ट प्रदर्शन करें।

खतरनाक ओपनर तैयार करने की आवश्यकता

जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत के पास अभी शानदार मौका है कि वह रोहित शर्मा की तरफ भारतीय टीम के परमानेंट ओपनर बन जाए। बता दें कि रोहित शर्मा अभी 35 साल के हैं ऐसे में अगला T20 वर्ल्ड कप 2024 में होना है जिसके लिए भारतीय टीम को खतरनाक ओपनर तैयार करने की आवश्यकता है  ऐसे में यदि ऋषभ पंत बतौर ओपनर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह अगले 10-12 साल तक भारतीय टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं।