जिंबाब्वे से हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने किया पाकिस्तान को ट्रोल, देखें क्या कहा

 
टी-20 वर्ल्ड कप

टी-20 वर्ल्ड कप के चलते गुरुवार को पाकिस्तान और जिंबाब्वे के बीच मुकाबला था. इसमें जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान की टीम को एक रन से हरा दिया. जिंबाब्वे ने खेल के दौरान टॉस जीता था इस कारण बल्लेबाजी करने का मौका पहले जिंबाब्वे को मिला. इस मैच में जिंबाब्वे ने 8 विकेट खोकर 130 रन बनाए.

वहीं दूसरी तरफ जब पाकिस्तान मैच खेल रही थी तब इसको 3 रनों की जरूरत थी. इस समय शाहिद अफरीदी स्ट्राइक पर थे. लेकिन यह अच्छा शॉट नहीं लगा पाये थे. उनका शॉट सिकंदर रजा द्वारा मिड ऑन पर फील्ड किया गया था और रजा ने इस गेंद को विकेटकीपर रिजक बाबा को दिया और अफरीदी रन आउट हो गए.

इसके बाद सभी लोगों ने सोशल मीडिया ट्विटर के ज़रिये जिंबाब्वे की जीत पर अपने रिएक्शन दे दिए. इतने सारे ट्वीट में सबसे शानदार ट्वीट वीरेंद्र सहवाग ने किया है. सहवाग ने जिंबाब्वे को बधाई देते हुए नकली मिस्टर बीन का जिक्र किया है और जिंबाब्वे की इस जीत पर बहुत खुश है.


उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि "भाई क्या बदला लिया है तेरी टीम ने के धोके का बड़ा बदला"

दरअसल आपको बता दें कि साल 2016 में पाकिस्तान के एक युवक ने नकली मिस्टर बीन बनकर जिंबाब्वे का दौरा किया और इस दौरे के दौरान कई सारी शो किए थे और यह बात किसी को नहीं पता थी कि यह असली मिस्टर बीन नहीं है और जब लोगों को यह पता चली तो बहुत देर हो चुकी थी. सहवाग की इस ट्वीट पर  क्रिकेट बोर्ड ने रिप्लाई देते हुए कहा है कि "जिंबाब्वे के लोग तुम्हारी यह गलती कभी नहीं भूल पाएंगे"

पाकिस्तान ने नकली मिस्टर बीन भेज कर हमें धोखा दिया है. एक शख्स ने पाकिस्तान के इस धोखे का बदला लेने की बात भी कही थी और जिंबाब्वे ने यह कर दिखाया है.

लगातार दो हार के बाद अब पाकिस्तान के टिके रहने की उम्मीद बहुत कम हो गई है इसके बाद पाकिस्तान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा और भारत भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने वाला है आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका और जिंबाब्वे के बीच मैच रद्द हो गया है इसी कारण पाकिस्तान की थोड़ी उम्मीदे बची हुई है.