सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद विराट कोहली की बहन भावना ने किया इमोशनल पोस्ट

 
virat

इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने एडिलेड के ओवल मैदान में मैच देखने आए हजारों भारतीय दर्शकों को निराश कर दिया। जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने मिलकर इंग्लैंड का एक भी विकेट नहीं गिरने दिया। केवल 16 ओवरों में ही दोनों बल्लेबाज़ों ने 168 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। भारत की सलामी जोड़ी ने सेमीफाइनल में बहुत निराश किया। राहुल पाँच गेंदों में पाँच रन बनाकर आउट हो गए, तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 28 गेंदों में केवल 27 रनों की पारी खेली।

भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने सबसे ज़्यादा 33 गेंदों पर 63 रन बनाए। वहीं विराट कोहली ने भी 40 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड की ओर से एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों पर 86 रन बनाए और नाबाद रहे और कप्तान जोस बटलर ने 49 गेंदों पर 80 रन बनाए और आखिर तक क्रीज़ पर बने रहे। इस मुकाबले को इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने एकतरफा अंदाज़ में जीत लिया।

virat

विराट कोहली की बहन भावना ने किया इमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट

भले ही भारतीय टीम विश्व कप से बाहर हो गई हो लेकिन विराट कोहली का जलवा अभी भी कायम है। कोहली ने इस विश्व कप में भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने इस विश्व कप की 6 पारियों में 296 रन बनाए, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल थे। विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट के लिए और भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद टीम के लिए एक इमोशनल नोट पोस्ट किया। उन्होंने लिखा “आपने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, हमें आप पर बहुत गर्व है, हम ऐसे समय में टीम का और भी अधिक समर्थन करते हैं क्योंकि कठिन समय होने पर हमें अपने परिवार का समर्थन करना चाहिए।"