केएल राहुल के सिग्नेचर फ्लिक शॉट को देखने के बाद विराट कोहली का मुंह रह गया खुला का खुला

 
T20 World Cup 2022

पहले तीन मैचों में संघर्ष करने के बाद, केएल राहुल ने बुधवार, 2 नवंबर को एडिलेड ओवल में बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे ICC T20 विश्व कप 2022 सुपर 12 मुकाबले में अपने बल्लेबाजी से कामयाबी हासिल की और 50 रन बनाए। हालाँकि, इस कैमियो दस्तक के दौरान उनके उत्कृष्ट क्रिकेटिंग शॉट्स में से एक है, जिसने बल्लेबाजी मेगास्टार विराट कोहली को भी प्रभावित किया और उन्हें अचंभित कर दिया।

केएल राहुल

विराट कोहली ने केएल राहुल के शानदार क्रिकेट शॉट की सराहना की

राहुल शुरू में थोड़े जंग खाए हुए दिख रहे थे क्योंकि उन्होंने कुछ अच्छी गेंदें छोड़ी थीं, खासकर वे जो ऑफ स्टंप लाइन के बाहर फेंकी गई थीं।  वह दबाव में था क्योंकि वह लगातार तीन असफलताओं के कारण इस प्रतियोगिता में आ रहा था क्योंकि उसने अभी तक सिर्फ 4, 9 और 9 रन बनाए थे। हालाँकि, एक बार कप्तान रोहित शर्मा आठ गेंदों पर सिर्फ दो रन बनाकर आउट हो गए, राहुल ने कार्यभार संभालने का फैसला किया और क्रिकेट का एक निडर ब्रांड खेला।  वह इतने अच्छे लग रहे हैं कि विराट कोहली ने भी दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी के दौरान दूसरी विकेट खेली। एक गेंद पर, राहुल ने अपना ट्रेडमार्क फ़्लिक शॉट खेला, जो न केवल अच्छी तरह से समय पर था, बल्कि एक विशाल छक्के के लिए भीड़ में उतरा।  इस शानदार शॉट ने विराट को अचंभित कर दिया और विराट का मुंह खुला का खुला रह गया।


राहुल बड़े स्कोर के लिए तैयार दिख रहे थे, लेकिन ऐसा होना नहीं हुआ क्योंकि वह अर्धशतक तक पहुंचने के तुरंत बाद आउट हो गए थे।  वह 156.25 की स्ट्राइक रेट से 32 गेंदों पर 50 रन बनाकर डगआउट में वापस चले गए और उनकी पारी में तीन चौके और चार छक्के शामिल थे।