ऐसे हुआ था वसीम अकरम की पहली पत्नी का निधन, खूबसूरती में ही थी किसी हिरोइन से कम

 
 वसीम अकरम

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम ने अपनी आत्मकथा में कई बड़े खुलासे किए हैं। वसीम अकरम ने अपनी आत्मकथा में बताया कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उनको कोकीन के नशे की बुरी लत लग गई थी। इसके अलावा वसीम अकरम ने अपनी आत्मकथा में अपनी दिवंगत पत्नी के बारे में भी बताया। बता दें कि वसीम अकरम की पहली पत्नी हुमा मुक्ति का साल 2009 में निधन हो गया था।

अपनी आत्मकथा में वसीम अकरम ने हुमा के निधन के बारे में भी बताया। 20 अक्टूबर 2009 के दिन वसीम अकरम की पत्नी हुमा मुफ्ती को लाहौर से सिंगापुर एयर एंबुलेंस में लाया जा रहा था। यहां माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में हुमा मुफ्ती का इलाज होना था। परंतु इसी बीच उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें चेन्नई में स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। परंतु वहां पर 5 दिन तक इलाज चलने के बाद हुमा मुफ्ती का निधन हो गया। हुमा एक फिजियोलॉजिस्ट थी तथा 25 अक्टूबर सुबह 9:45 पर उन्होंने चेन्नई के अपोलो अस्पताल में आखिरी सांस ली। जिसके बाद उनके शव को लाहौर लाया गया।

बता दें कि हुमा और अकरम ने साल 1995 में शादी की थी तथा दोनों के 2 बेटे भी हैं जिनका नाम अकबर और तैमूर है। वसीम अकरम ने अपनी आत्मकथा में लिखा कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जब उन्हें कोकीन की लत लग गई थी तब उनकी पहली पत्नी ने उनकी बुरी लत छुड़वाने में मदद की थी। पत्नी के निधन होने के बाद वसीम अकरम ने नशे की लत को बिल्कुल छोड़ दिया। जानकारी के लिए बता दें कि हुमा मुफ्ती के निधन के बाद साल 2013 में वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलिया की एक युवती से शादी कर ली और फिर लाहौर से कराची चले गए।